शादी में महिला पर चढ़ा डांस का खुमार, ढोल पर बैठकर लगी नाचने, फिर किया कुछ ऐसा

शादी में लोगों को अगर ढोल दिख जाए, तो फिर उनके ऊपर डांस का ऐसा खुमार चढ़ता है कि वो जहां भी हों, जिस हालत में हों, नाचना शुरू कर देत हैं. बारात में भी भले ही डीजे साथ में चले, पर बारात में ढोल की पूछ ज्यादा होती है. आजकल शादियों में ढोल को लेकर एक नया ट्रेंड देखने को मिल रहा है. महिलाएं ढोल पर नाचते-नाचते ढोल (Woman sit on dhol to dance video) के ऊपर ही बैठ जाती हैं. ढोल वाले उन्हें ढोल पर बिठा लेते हैं और फिर ढोल बजाने लगते हैं. ऐसे कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला ने ऐसा ही किया, मगर उसके बाद उसने नाचते हुए जो चीज कि, उसे देखकर आसपास मौजूद लोग काफी हैरान नजर आए.

इंस्टाग्राम यूजर दिव्या (@divyajangidofficial) एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं जो अपनी ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज को पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो (Woman dance on dhol viral video) शेयर किया, जिसमें वो शादी में ढोल पर नाच रही हैं. पर वो जमीन पर खड़े होकर नहीं, ढोल के ऊपर बैठकर डांस कर रही हैं. उनके आसपास कई अन्य लोग भी मौजूद हैं. एक व्यक्ति उनके ऊपर से पैसे उतारकर ढोल वालों को दे रहा है.

ढोल पर बैठकर डांस करने लगी महिला
ढोल वाला उस महिला को कमर से पकड़कर ढोल पर बिठा लेता है. उसके बाद वो ढोल बजाने लगता है. महिला कुछ देर तो यूं ही डांस करती है, पर फिर वो अपने मुंह में एक नोट दबा लेती है और नाचने लगती है. ये हरकत देख पीछे खड़े कुछ लोग हैरान नजर आ रहे हैं. वहीं एक लड़की तो ये देख हंसने भी लगती है. ढोल वाले भी उस महिला के उत्साह को देखकर ढोल बजाने में काफी रुचि लेते दिख रहे हैं.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. बहुत से लोग महिला की इस हरकत पर उसकी आलोचना कर रहे हैं. एक ने कहा कि ये मूर्खता और आत्ममुग्धता की पराकाष्ठा है. एक ने कहा कि ये वाद्ययंत्र का अपमान है. पारुल नाम की एक लड़की ने कहा- “मर जाऊंगी, मगर ये हरकत नहीं करूंगी!”

Back to top button