शहीद पथ पर तीन वाहनों की टक्कर के बाद भीषण आग, दो की मृत्यु

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश में लखनऊ के विभूतिखंड क्षेत्र में शहीद पथ पर मंगलवार देर रात एक के बाद तीन वाहनों में टक्कर के बाद लगी भीषण आग में दो लोगों की जलकर मृत्यु हो गई ।
पुलिस प्रवक्ता ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शहीद पथ पर विराज टावर के सामने रात करीब 11 बजे किसी कारण जाम लग गया। ट्रकों की लंबी कतार लगी थी। पुलिस जब जाम खुलवाले के लिए ट्रकों को धीरे-धीरे निकल ही थी ,उसी समय गिट्टी लादे एक वाहन ने लोडर को टक्कार मार दी । इस बीच पीछे से आ रहा तेज रफ्तार महाराष्ट्र नम्बर का ट्रक लोडर को टक्कर मारते हुए तीसरे वहान में घुस गया और भीषण धमाके के साथ तीनों वाहनों में आग लग गई । हादसे में दो लोग जिंदा जल गये ।
ये भी पढ़ें:- छठा मील के पास हुए दो दोस्तों पर बम से हमला, नहीं हुई गिरफ्तारी 
उन्होंने बताया कि सूचना पाकर पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। काफी देर के बाद आग बुझाई जा सकी। हादसे के कारण शहीद पथ पर जाम लग गया और वाहनों को अन्य रास्ते से निकाला गया।
इस बीच विभूतिखंड के थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव द्विवेदी ने बताया कि इस घटना में मारे गये लोगों के बारे में अभी तक पता नहीं चल सका है । वाहन इतरी बुरी तरह जल गये की उनके नम्बरों का पता नहीं चल रहा है । पुलिस मृतकों का पता लगाने का प्रयास कर रही है ।

Back to top button