शशिकला की विधायकों से मीटिंग शुरू, पार्टी पक्ष मजबूत करने में लगी

तमिलनाडु में अपनी सरकार बनाने की होड़ में इन दिनों शशिकला और ओ पन्नीरसेल्वम के बीच विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। दोनों ही पार्टियां अपना पक्ष मजबूत करने में लगी हुई हैं। इसी क्रम में वी के शशिकला भी कुछ विधायकों से मिलने के लिए कुवाथुर के गोल्डन बे रिसॉर्ट पहुंची थीं, जहां पर रविवार शाम को विधायकों से उनकी बातचीत हुई। इस मीटिंग के दौरान भारी संख्या में पुलिस भी मौजूद रहा। आपको बता दें कि इसी तरह की एक मीटिंग शनिवार को भी हुई थी।शशिकला की विधायकों से मीटिंग शुरू, पार्टी पक्ष मजबूत करने में लगी

जब शशिकला रिसॉर्ट पहुंचीं तो वहां पर भारी संख्या में उनके समर्थक मौजूद थे। उनके पहुंचते ही सभी ने मिलकर उनके पक्ष में नारे लगाए। भारी संख्या में समर्थकों की भीड़ और काफी दिनों से चले आ रहे विवाद को ध्यान में रखते हुए रिसॉर्ट के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल को भी तैनात किया गया। शशिकला के खेमे ने भी आरोप लगाया है कि गवर्नर शशिकला को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित करने के लिए फैसला करने में काफी देर कर रहे हैं। शशिकला ने तमिलनाडु के गवर्नर को इस बात को लेकर धमकी भी दी है कि अगर वह अपने फैसले में लगातार देरी करते रहेंगे, तो वह भूख हड़ताल करेंगी। 

जमकर झगड़े जैकलिन और वरुण, शो से होना पड़ा बाहर

वहीं दूसरी ओर, एआईएडीएमके नेता और तमिलनाडु के कार्यवाहक मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम का कद लगातार बढ़ता जा रहा है। पन्नीरसेल्वम को कई सांसदों ने समर्थन दे दिया है। अभिनेता और पूर्व सासंद रामाराजन ने भी पन्नीरसेल्वम की तारीफ करते हुए कहा कि वह एमजीआर की राह पर चल रहे हैं। रविवार को पार्टी के सांसद बी. सेंगुत्तुवन, जयसिंह त्यागराज नटर्जी और आरपी मरथुराजा पन्नीरसेल्वम के घर पर गए थे। वहीं इससे एक दिन पहले ही शनिवार को शिक्षा मंत्री के पंडियाराजन, नमक्कल सांसद पीआर सुंदरम और कृष्णागिरी के सांसद अशोक कुमार भी पन्नीरसेल्वम के समर्थन की घोषणा कर चुके हैं।

Back to top button