विश्व क्रिकेट के लीजेंड्स हुए इकट्ठा, खेला चैरिटी मैच, सचिन तेंदुलकर ने शेयर की PICS

ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से प्रभावित पीड़ितों के लिए विश्व क्रिकेट के लीजेंड्स इकट्ठा हुए और एक चैरिटी मैच खेला गया। पोंटिंग इलेवन और गिलक्रिस्ट इलेवन के बीच रविवार (9 फरवरी) को जंक्शन ओवल में दिग्गजों ने 10-10 ओवर का चैरिटी क्रिकेट मैच खेला। इस मैच को ‘बुशफायर क्रिकेट बैश’ का नाम दिया गया। इस मैच में पोंटिंग इलेवन ने गिलक्रिस्ट इलेवन को एक रन से हराया। मैच के बाद सचिन तेंदुलकर ने ड्रेसिंग रूम की कुछ तस्वीरें शेयर की, जो आपका दिल जीत लेंगी। 

इस मैच में सचिन तेंदुलकर ने ऑस्ट्रेलियाई महिला ऑलराउंडर क्रिकेटर एलिस पैरी का चैलेंज पूरा किया और 6 गेंदें भी खेलीं। सचिन तेंदुलकर संन्यास के बाद साढ़े 5 साल से ज्यादा वक्त के बाद मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरे। सचिन ने एलिसा पैरी के ओवर की पहली ही गेंद पर चौका जड़कर दिखा दिया कि उनमें अब भी क्रिकेट बचा हुआ है। इस ओवर की खास बात यह रही कि इस दौरान सिर्फ महिला क्रिकेटरों ने ही फील्डिंग भी की।

मैच के बाद सचिन तेंदुलकर ने ड्रेसिंग रूम की चार तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा और रिकी पोंटिंग ने एक-दूसरे की जर्सी पर ऑटोग्राफ दिए। खिलाड़ियों की इन जर्सी का फंड रेज के लिए ऑक्शन किया जाएगा। सचिन ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- ”मैदान पर प्रतिद्वंदी, मैदान के बाहर दोस्त…. बुशफायर रिलीफ के लिए एक साथ आकर काफी मजा किया और अपना योगदान देकर खुश हूं।”

यह भी पढ़ें: Ind vs BAN U19 WC: आज फाइनल में होगी भारत बांग्लादेश से भिड़ंत, जानें किसका पलड़ा भारी…

सचिन तेंदुलकर की इन तस्वीरों पर फैन्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। 

Back to top button