दीपिका और विन डीजल के बीच बड़ी नजदीकियां, क्यों चुप हैं रणवीर?

लगता है हॉलीवुड एक्टर विन डीजल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर कुछ ज्यादा ही फिदा हो गए हैं, खासकर तब से जब से उन्होंने दीपिका के साथ हॉलीवुड फिल्म ‘xXx: रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ में काम किया है। विन दीपिका के इस कदर दीवाने हो गए हैं कि सोशल मीडिया से लेकर हर जगह उन्हीं के गुण गाते नजर आ रहे हैं लेकिन इस पर दीपिका के ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह चुप्पी साधे हुए हैं।

बता दें कि बॉलीवुड में दीपिका की हॉलीवुड फिल्म का प्रचार करने वाले पहले शख्स रणवीर ही थे लेकिन ना जाने क्यों अब रणवीर ने दीपिका और उनकी फिल्म से दूरी बना ली है। एक तरफ विन डीजल दीपिका की गिरफ्त में होते जा रहे हैं दूसरी तरफ रणवीर दीपिका से दूर होते जा रहे हैं।

अगर आपको याद हो तो कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में विन ने दीपिका और उनके साथ अपनी केमेस्ट्री पर खुलकर बात की थी और कहा था, ‘मैं उनसे बेहद प्यार करता हूं और हमारे बीच काफी नेचुरल केमेस्ट्री है। उनके साथ बिताया हर पल मेरे लिए बेहद खूबसूरत और यादगार है। मैं दीपिका के लिए अपने प्यार को शब्दों में बयां नहीं कर सकता। आप खुद देखेंगे कि हम दोनो के फिल्म में जो साथ में सीन हैं वो कितने खूबसूरत हैं। दीपिका मेरे लिए बेहद स्पेशल हैं।’

बात सिर्फ यहीं तक सीमित नहीं है। हाल ही में दीपिका के बर्थडे पर विन डीजल ने फिल्म की पूरी टीम के साथ मिलकर एक सरप्राइज तैयार किया जिसे देखकर खुद दीपिका भी अवाक रह गईं। इतना ही नहीं, विन ने तब दीपिका ने लिए गाना भी गाया था।

 

Back to top button