विधायकों के बीच कल हुई मारपीट, आज कांग्रेस ने बुलाई विधायक दल की बैठक

बंगलूरू। कल ईगलटन रिसॉर्ट में दोनों विधायकों के बीच मारपीट हुई जिसमें गणेशन ने आनंद सिंह के सिर पर बोतल मार दी। इसके बाद उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों का कहना है कि आनंद सिंह 24 घंटों के लिए डॉक्टरों की निगरानी में हैं। अपोलो अस्पताल के कर्नाटक क्षेत्र के अतिरिक्त निदेशक डॉक्टर जी यतीश ने कहा, ‘विधायक को रविवार सुबह 7 बजे अस्पताल लाया गया था। उनके चेहरे और सिर पर चोट लगी थी। उनके सीने में भी दर्द था। उनका सीटी स्कैन कराया गया लेकिन उनकी स्थिति गंभीर नहीं है। चूंकि उन्हें सिर में चोट लगी है इसलिए हमने उन्हें 24 घंटे के लिए निगरानी में रखा है।
ये भी पढ़े :-सीएम योगी और विदेश मंत्री ने किया प्रवासी भारतीय सम्मेलन का शुभारंभ 
गणेश ने सिंह पर आरोप लगाया कि उसने कांग्रेस नेतृत्व को बताया है कि वह रमेश जरकीहोली और दो अन्य के साथ भाजपा में शामिल होने वाला है। जिसकी वजह से उनमें लड़ाई हो गई और उसने सिंह के सिर पर बोतल मार दी। इसी बीच आज सुबह 11 बजे विधायक दल की बैठक बुलाई गई है। सभी विधायकों से इसमें शामिल होने को कहा गया है। जो विधायक बैठक शुक्रवार को बंगलूरू में हुई बैठक में शामिल नहीं हुए थे उन्हें कारण बताओं नोटिस भी जारी किया जाएगा।
ये भी पढ़े :-यूजीसी का बड़ा फैसला, देश के इन शिक्षण संस्थानों में सामान्य वर्ग को नहीं मिलेगा आरक्षण 
पार्टी नेताओं ने इस घटना को दबाने की कोशिश की और कहा कि सिंह होटल में फिसल गए थे जिससे उन्हें चोट लगी है। भाजपा द्वारा विधायकों को अपने पाले में करने के डर से कांग्रेस ने उन्हें पिछले दो दिनों से रिसॉर्ट मे ठहराया हुआ था। शनिवार को हुई बैठक की अध्यक्षता पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने की थी। बैठक के बाद विधायक सिंह, गणेश, एलबीजे भीमा नाइक और मंत्री ई तुकाराम देर रात तक पार्टी कर रहे थे जिसमें लड़ाई हुई।

Back to top button