विदेशी हॉट लड़कियों को पसंद आते हैं देसी बॉयज जानिये कारण

गोरी मैम और देसी ब्वॉय की जोड़ी कोई पुरानी नहीं है। जहां देश में जाति, धर्म के नाम पर आज भी शादी में दिक्कत आती है, वहीं विदेशी लड़कियों के भारतीय मर्दो से शादी करने पर किसी को ऎतराज नहीं होता है। विदेशी लड़कियों को भी देसी लड़के खूब भाते हैं। बॉलीवुड की ही अगर बात की जाएं तो फिलहाल रणबीर कपूर गोरी मैम कैटरीना कैफ को कथित रूप से डेट कर रहे हैं, वहीं उन्हीं के परिवार के शशि कपूर ने भी जेनिफर कैंडल से शादी की थी|

विदेशी हॉट लड़कियों को पसंद आते हैं देसी बॉयज

विदेशी लड़कियों को इन कारणों से पसंद है देसी बॉयज 

रोमांस

विदेशी महिलाओं को भारतीयों का रोमांस का तरीका बहुत पसंद होता है। उन्हें पेड़ों के चारों तरफ घूमना, पार्क में रोमांस करना, बीचेज पर खेलना रूमानी लगता है।

कमिटमेंट

विदेशों में कमिटमेंट की कमी होती है, आज इसके साथ तो कल किसी ओर के साथ जैसी थ्योरी वहां ज्यादा है। जबकि भारतीय लड़कों में कमिटमेंट की भावना होती है। वे आसानी से प्यार में पड़ जाते हैं और अगर पार्टनर अच्छा हो तो वे उसी के साथ रहते हैं। इसके चलते भी विदेशी लड़कियों को इंडियन लड़के पसंद आते हैं।

शादी का रिश्ता

विदेशों की बजाए भारत में तलाक की दर काफी कम है। विदेशों में लोग एक से ज्यादा शादी करने से नहीं घबराते। उनके रिश्ते ज्यादा लंबे तक नहीं चल पाते हैं, लेकिन भारत में शादी की बहुत मान्यता है और ये रिश्ता उम्र भर निभाया जाता है। इसी के चलते विदेशी महिलाओं को इंडियन ब्वॉयज के साथ शादी टूटने का डर नहीं रहता है।

भारतीय लड़के फाइनेंशियली मजबूत

विदेश में अच्छी नौकरी करने वाले भारतीय लड़के काफी पढ़े-लिखे होते हैं और वे विदेशियों की बजाय ज्यादा कमा सकते हैं। विदेशी गर्ल्स फाइनेंशियल स्टेट्स को लेकर हमेशा विचार करती रहती हैं और इंडियन मैन के साथ उन्हें अपना भविष्य फाइनेंशियली सिक्योर लगता है।

Back to top button