वर्ल्ड कप-2019: भारत-पाक मुकाबले से पहले गब्बर बोले- बाप शेर तो बेटा सवा शेर

वर्ल्ड कप-2019 में भारत और पाकिस्तान की टीमें रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान में आमने-सामने होंगी. इस मैच से पहले टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन ने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में धवन ने लिखा ‘बाप शेर तो बेटा सवा शेर.’ साथ ही फादर्स डे की अग्रिम बधाई दी.

ब्रेक फास्ट विद चैम्पियन के एक एपिसोड में टीम इंडिया की सलामी जोड़ी रोहित शर्मा और शिखर धवन एक-दूसरे की खिंचाई करते नजर आए हैं. इस एपिसोड में क्रिकेट प्रेजेंटर गौरव कपूर टीम इंडिया के गब्बर के बेटे से सवाल करते हैं कि आप और आपके फादर में कौन बेस्ट बैट्समैन है, जिसका जवाब शिखर के बेटे रोहित शर्मा की ओर इशारा करके देते हैं. ट्वीट किए गए 12 सेकंड के इस वीडियो में शिखर और उनके बेटे के एक्शन-रिएक्शन की केमेस्ट्री है.

इससे पहले ब्रेक फास्ट विद चैम्पियन का एक एपिसोड दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले आया था. इस इंटरव्यू में रोहित शर्मा ने कई खुलासे किए थे. टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने एक इंटरव्यू में अपने पार्टनर शिखर धवन को लेकर कहा कि धवन हर मैच में उन्हें इंतजार करवाते हैं. उन्होंने कहा, ‘हर मैच में टॉस के बाद जब हमें बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरना होता है तो धवन गायब हो जाता है.’

रोहित ने कहा था कि मुझे पहली गेंद खेलनी होती है, इसलिए मैं पहले मैदान में जाना पसंद करता हूं. उन्होंने कहा कि किसी भी काम के लिए 5 मिनट पहले तैयार होना पसंद है लेकिन लेट होना नहीं. लेकिन धवन का मामला ऐसा है कि जब प्लेयर्स ग्राउंड पर जा रहे होते हैं तभी उसे टॉयलेट आती है. फिर मुझे उसके लिए इंतजार करना पड़ता है.

Back to top button