लड़की का ये अंग था छोटा इसलिए प्रेमी ने तोड़ दिया रिश्ता, फिर लड़की ने किया कुछ ऐसा पूरी दुनिया हो गई उसकी दीवानी

हर इंसान के जीवन में एक ऐसी उम्र आती है जब विपरीत लिंग के प्रति उसका आकर्षण बढ़ता ही जाता है और एक दिन यह दोस्ती और कई मामलों में प्यार में भी बदल जाती है. लड़के हो या लड़कियां दोनों ही अपने प्यार को पाने और करीब रखने के लिए वह सब कुछ करते हैं जो वह कर पाते हैं. आज हम आपको एक लड़का-लड़की के प्यार और फिर धोखेबाजी का एक ऐसा ही वीडियो दिखा रहे हैं जिसे जानकर आप हंसे बिना नहीं रह सकेंगे.

यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हुआ है. बताया जा रहा है यह खबर हांगकांग की है जहाँ एक युवती एक लड़के से बहुत प्रेम करती थी लेकिन उस लड़के ने मात्र इसलिए उस युवती को छोड़ दिया क्योंकि लड़के के अनुसार, उस लड़की के ब्रेस्ट बहुत छोटे थे. उस लड़के को सिर्फ कुछ खास तरह से दिखने वाली लड़कियां ही अच्छी लगती थीं जिसके चलते उसने उस लड़की से ब्रेक अप कर लिया था.

लेकिन लड़की भी कुछ कम नहीं थी उसने भी लड़के को सबक सिखाने की ठान ली और तीन महीने बाद कुछ ऐसा किया जिससे ना ही मात्र लड़के को शॉक लगा होगा बल्कि उसे बेहद पछतावा हो रहा होगा कि उसने ये गलती कैसे कर दी थी.

लड़की द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किये गये वीडियो की माने तो वह लड़की उस लड़के को सबक सिखाना चाह रही थी जिसके चलते उसने तीन महीने में खुद को इतना अच्छा विकसित कर लिया और अब वह किसी खूबसूरत मॉडल से कम नहीं लगती.

वीडियो में लड़की ने ना ही मात्र लड़के की जमकर खिंचाई की है बल्कि उसे जमकर लताड़ा भी है. इसके साथ ही लड़की लड़के को चिढ़ाने के लिए अपना ड्रेस उसे ऊपर करके दिखाती है और उसे डांट भी लगाती है.

Back to top button