लोकसभा चुनाव: पतारा में सीएम योगी की जनसभा, बोले- अल्पसंख्यक आरक्षण की बात..

कानपुर में घाटमपुर के पतारा कस्बे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह भोले के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यकों को आरक्षण की बात देश के खिलाफ साजिश है। एक तरफ राम भक्त हैं, तो दूसरी ओर राम द्रोही। सनातन सत्य है। रामद्रोही की हमेशा हार होती है।

विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि यह सत्ता में आए, तो माफिया को गले लगाएंगे। अल्पसंख्यकों को अधिकार देंगे, जो कांग्रेस कई बार कर चुकी है। रंगनाथ व सच्चर कमेटी गठित इसीलिए किया गया था। कांग्रेस ने हमे का विभाजन की राजनीति की है। इंडी के एक नेता भी ऐसा ही बोले हैं।
समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि राम भक्त पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर कोई एक शब्द नहीं बोला, लेकिन माफिया के फातिया पढ़ने जरूर गए थे। कहा कि एक वोट नए भारत के दर्शन करा रहा है। महिलाएं और सीमाएं सुरक्षित हैं। विकास के कार्य हो रहे हैं।

गन्ने की गुंजाइश होती है, तो शुगर कॉम्पलेक्स बनाएंगे
घाटमपुर क्षेत्र को लेकर कहा कि यहां पहले तमंचे बनते थे। डिफेंस कॉरिडोर को लेकर कहा कि अब यहां तोप बनती हैं। जब पूरी दुनिया में गरजेंगी, तो कानपुर का भी नाम होगा। उन्होंने आगे कहा कि हम यहां का सर्वे करा रहे हैं। गन्ने की गुंजाइश होती है, तो शुगर कॉम्पलेक्स बनाएंगे।

पहले मतदान, बाद में जलपान का नारा दिया
कहा कि अब कांग्रेसी अपने नेताओं को कोसते हैं कि यदि उनके नेता पहले ही राम मंदिर बनवा देते। माफिया को ठिकाने लगा देते, तो ये दिन न देखने पड़ते। बार बार अकबरपुर का नाम लेने पर मजाकिया लहजे से कहा कि बार बार यह नाम लेने में भी संकोच होता है। मौजूद जन समुदाय से कहा कि गुलामी के निशान खत्म करने में सहयोगी वोट देकर बनें। अंत में पहले मतदान, बाद में जलपान का नारा दिया।

Back to top button