लड़की से मैसेज में पूछा क्या रेट है तुम्हारा, लक्ष्मी का जवाब आया 250 रुपए

नई दिल्ली : अगर किसी लड़की को किसी अनजान नंबर से मैसेज आए कि ‘क्या रेट है तुम्हारा’, ‘तुम कब मुझसे मिल सकती हो’, ‘क्या मै एक रूम बुक कर लूं’ तो एक लड़की को कैसा लग सकता है? केरल की एक महिला हैं ‘श्री लक्ष्मी सतीश’।

लड़की से मैसेज में पूछा क्या रेट है तुम्हारा, जवाब आया 250 रुपए

देखे विडियो: बिंदास प्रियंका चोपड़ा ने करण के शो में कहा, हां मैंने सेक्स किया है

जो कि केरल में एक एजुकेशनल फर्म में सी ई ओ हैं। इन्हें एक महापुरूष ने इसी तरह के मैसेज भेजे। जब इन्होंने मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया तो इन्हें कई अनजान नंबर से फोन आने लगे। इन्होंने फोन काटा और स्वीच अॉफ कर लिया। कोई भी लड़की ऐसा ही करेगी। 

इसके बाद भी लक्ष्मी घबराई नहीं और तुरंत एक्शन लेते हुए अपने फेसबुक वॉल पर सारी घटना लिख डाली, जिसे लोगों ने खूब शेयर किया। लक्ष्मी ने उन अनजान नंबरों में से एक नंबर पर कॉल किया। लड़के को जब यह सब पता चला कि ताे उसने लक्ष्मी से माफी मांगनी शुरू कर दी। लक्ष्मी ने लिखा- हे महापुरूषों मै भी एक लड़की हूं, सबसे पहले उन महापुरूषों को सलाम जो आज भी लड़की को मैसेज करके परेशान करने को सोचते हैं। भाई किस सदी में ये महापुरुष लोग जी रहे हैं। क्या उन्हें नहीं पता कि लड़कियां अब ऐसे मैसेज से परेशान नहीं होती हैं। आज कल की लड़कियां कमजोर नहीं हैं। आप 2 कौड़ी के मैसेज करके लड़की का रेट पुछोगे तो आपको लड़की ये नहीं बोलेगी कि 250 रु/रात।

यहाँ महिलाएं पुरुषों से करती है खुलेआम सेक्‍स, मना करने पे मिलती है भयनकर सजा

जब लक्ष्मी ने लड़के से पूछा कि उसे उनका नंबर कहां से मिला? ताे लड़के ने जवाब दिया कि किसी ने व्हाट्सएप चैट पर उनका नंबर डाला था और बताया था कि लक्ष्मी सुपर आईटम है। लक्ष्मी ने इस पर कोई लीगल एक्शन तो नहीं लिया लेकिन उस आदमी से किसी भी चैरिटी में 25000 रु डोनेट करने की मांग की। लड़के को मजबूरन ऐसा करना भी पड़ा ताकि उसके खिलाफ एफआईआर न हो। इसके साथ ही लक्ष्मी ने इस तरह के बाकी लागाें काे भी एेसी हरकत करने से पहले कई बार साेचने काे मजबूर कर दिया। 

Back to top button