आगरा की सड़कों पर भी नजर आये, UP के शहजादे अखिलेश और राहुल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी गठबंधन को मजबूत करने के लिए साथ आगरा की सड़कों पर उतरे. इससे पहले अखिलेश और राहुल लखनऊ में साझा रोड शो कर चुके हैं.आगरा की सड़कों पर भी नजर आये, UP के शहजादे अखिलेश और राहुल

अखिलेश यादव ‘आज तक’ के वरिष्ठ संवाददाता राजदीप से खास बातचीत में कहा कि पिछले दिनों उनकी पार्टी में जो अनबन की खबरें थीं वो अब खत्म हो चुकी है. अखिलेश ने कहा, ‘अब तक बहुत लड़ लिए, अब आगे इसकी जरूरत नहीं है’. साथ ही उन्होंने यूपी में कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि यहां की जमीन पर कांग्रेस कमजोर है.

 

ये रहा रोड शो का रूट
अखिलेश-राहुल का ये रोड शो आगरा नॉर्थ से होते हुए आगरा साउथ, दयालबाग इंजीनियरिंग कॉलेज, भगवान टॉकीज, दीवानी चौराहा, सुर सदन, सेंट पीटर्स कॉलेज, हरीपर्वत चौराहा, आगरा कॉलेज, छिपीटोला मोड़ होते हुए छिपीटोला चौराहा तक पहुंचा.

.तो ये हैं पहनावे में महिलाओं का पसंदीदा रंग

रोड शो के दौरान राहुल-अखिलेश की हुंकार
आगरा में रोड शो के बाद सभा को संबोधित करते हुए कहा राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार केवल 50 लोगों के लिए काम करती है. बीजेपी हर जगह नरफत फैलाकर राजनीति करना चाहती है. राहुल ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने नोटबंदी का फैसला लागू कर देश की जनता को परेशान कर दिया.

BSNL लाया दुनिया का सबसे सस्ता प्लान, जियो के छूटे पसीने!

राहुल की मानें तो केंद्र सरकार को गरीबों की चिंता नहीं है, जिस वजह से देश में आज गरीबी और बेरोजगारी बढ़ती जा रही है. वहीं अखिलेश ने कहा कि यूपी में फिर गठबंधन की सरकार बनने जा रही है.

कंडोम खरीदने में आ रही थी शर्म, किया प्लास्टिक थैली का इस्तेमाल, पहुंचे अस्पताल

रूट को लेकर थी अनबन
दरअसल राहुल और अखिलेश के इस रोड शो के लिए रूट को लेकर आगरा के नेता आपस में भिड़े हुए थे. कांग्रेस के स्थानीय नेताओं का कहना था कि रोड शो आगरा साउथ से शुरू होना चाहिए. क्योंकि वहां से कांग्रेस के प्रत्याशी नजीर अहमद चुनाव लड़ रहे हैं. लेकिन सपा का कहना था कि रोड शो आगरा नॉर्थ से शुरू हो और आगरा साउथ में खत्म हो. आगरा नार्थ में सपा का प्रत्याशी है. इसी मतभेद के चलते गुरुवार देर शाम ही रूट फाइनल हो सका. आखिरकार समाजवादी पार्टी की बात ही मानी गई.

Back to top button