रोड पर बीजेपी नेता के हंगामे ने आधे घंटे रोके रखा एंबुलेंस, मरीज की मौत

हिसार। हरियाणा में हाल ही में भाजपा नेता के बेटे पर लड़की का पीछा करने का आरोप लगा। आईएएस अधिकारी की बेटी ने हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे पर आधी रात को गाड़ी से पीछा करने का आरोप लगा, तो अब राज्य के बीजेपी नेता द्वारा एंबुलेंस को रोकने का मामला सामने आया है, जिसकी वजह से मरीज की मौत हो गई। 

बीजेपी नेता ने आधे घंटे रोके रखा एंबुलेंस, मरीज की मौतमीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हरियाणा में बीजेपी नेता दर्शन नागपाल पर एंबुलेंस को आधे घंटे तक रोकने का आरोप लगा है, जिसकी वजह से मरीज की मौत हो गई। हरियाणा के अरुण कुमार ने नागपाल पर आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अरुण कुमार अपने चाचा नवीन कुमार को अस्पताल लेकर जा रहे थे। नवीन को हर्ट अटैक आया था, जिसके बाद एंबुलेंस से उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन लाल चौक के पास एंबुलेंस की दर्शन नागपाल के कार के साथ हल्की टक्कर हो गई, जिसके बाद उन्होंने एंबुलेंस ड्राइवर से झगड़ा शुरू कर दिया और करीब आधे घंटे तक उसे रोके रखा। 

इस जल्लाद टीचर की काली करतूत हुई वायरल, मासूम बच्चों पर बरसायें लाठी-डंडे….माता-पिता एक जरुर देखे यह विडियो

वक्त पर इलाज नहीं मिल पाने की वजह से नवीन कुमार की मौत हो गई, जिसके बाद बीजेपी नेता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है, हालांकि अब तक एफआईआर दर्ज नहीं किया गया है। वहीं बीजेपी नेता अपने ऊपर लगे इस आरोप को पूरी तरह से नकार रहे हैं। 

 

Back to top button