रिलीज हुआ ‘Baaghi 3’ का ट्रेलर, देखे धमाकेदार वीडियो

टाइगर श्रॉफ की सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘बागी 3 ‘ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें एक बार फिर टाइगर अपने धमाकेदार एक्शन से लोगों को दीवाना बना रहे हैं. लोगों को ‘वॉर (War)’ के बाद से ही इस फिल्म का इंतजार था. वहीं अब इसका ट्रेलर रिलीज के तुरंत बाद ही वायरल हो गया है. कहना गलत नहीं होगा कि इस बार एक्शन का लेवल तीन गुना भी ज्यादा बढ़ गया है.

इस धांसू ट्रेलर को देखकर आप भी कहेंगे कि इस फिल्म के आगे ‘बागी’ और ‘बागी 2’ भी फीकी लग रही हैं. क्योंकि दोनों फिल्मों की भारी सफलता के बाद, टाइगर श्रॉफ अपनी अगली फिल्म ‘बागी 3’ के साथ कई गुना ज्यादा दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. 

इस ट्रेलर की शुरुआत में जहां टाइगर और रितेश देशमुख का प्यार सामने आया है. वहीं अंत आते आते अपने भाई के लिए आतंकी देश से अकेले भिंड़ने वाले टाइगर का अंदाज दिल जीत लेता है. यहां हम देख सकते हैं कि ‘बागी 3’ का ‘रॉनी’ अब और भी खतरनाक मिशन पर निकला है.

वीडियो: जानें ‘कजरारे’ गाने पर डांस के दौरान गौरी ने शाहरुख को मारा धक्का

‘बागी 3’ इस साल 6 मार्च को रिलीज होने जा रही है. यानी फिल्म के लिए आज से पूरा एक महीना बाकी है. इसमें टाइगर श्रॉफ , श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा निर्मित और अहमद खान निर्देशित है. 

Back to top button