मनोरंजन : रिलीज से पहले हिट हुआ ये गाना, दो दिन में 9 हजार डाउनलोड

लोक गायक एवं नाटी किंग के नाम से प्रसिद्ध ठाकुर दास राठी के गाने प्रोमिला ने धूम मचा दी है। रिलीज होने के मात्र दो दिन में ही करीब नौ हजार लोगों ने यह गाना डाउनलोड किया है। राठी इस गाने को रिलीज होने से पहले सार्वजनिक मंचों में कई बार गा चुके हैं। स्नसके चलते रिलीज से पहले ही गाना हिट हो गया था।
  मनोरंजन : रिलीज से पहले हिट हुआ ये गाना, दो दिन में 9 हजार डाउनलोड
यह गाना आर म्यूजिक हिमाचल डॉट कॉम वेबसाइट तथा उत्तराखंड की पहाड़ी वर्ल्ड डॉट काम सहित अन्य वेबसाइट पर रिलीज किया गया है। राठी ने आरोप लगाते हुए कहा कि आज के दौर में बहुत से गायक पुराने गीतों को तोड़-मरोड़कर या दूसरों के गीत चोरी करके रिलीज कर रहे हैं, लेकिन वह श्रोताओं के लिए हर बार नया गाना गाते हैं।

150 करोड़ रुपये में बनेगी ‘बाहुबली’ की अगली फिल्म

इसकी बदौलत ही फैंस गानों को पसंद करते हैं और उन्हें नए गीत रचने में प्रेरणा मिलती है। उन्होंने बताया कि प्रोमिला गीत को गाने के अतिरिक्त गीतकार, संगीतकार तथा रिकॉर्डिंस्ट का कार्य भी उन्होंने ही किया है। इस गाने का वीडियो जल्द शूट किया जाएगा। बताया कि वेलेंटाइन डे पर झूरिए द लव गीत रिलीज किया जा रहा है।

यह गीत ढीली नाटी पर आधारित प्रेम गीत होगा। बताया कि झूरिए गीत के वीडियो की शूटिंग पूरी कर ली गई है। जल्द यू ट्यूब पर वीडियो रिलीज किया जाएगा। राठी के गाए गीत तू चाहत को 1.34 लाख, तेरा मेरा प्यार को 89 हजार, श्री देवी कोखे चली तू को 1.53 लाख लोग देख चुके हैं।

Back to top button