रायबरेली: स्लेप डाल रहे दो मजदूरों की करंट लगने से मौत

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के पिंदौरा गांव में उस समय सनसनी मच गई जब गांव में बन रहे एक मकान में स्लेप डाल रहे दो मजदूर करंट की चपेट में आ गए। आनन फानन में साथ के लोगो ने दोनों को सीएचसी हरचंदपुर इलाज़ के लिए भर्ती करवाया. लेकिन वंहा मौजूद चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मकान पर छत डालने के दौरान हुआ हादसा
रायबरेली के हरचंदपुर के पिंदौरा गांव के शिवप्रसाद देर रात अपने बन रहे मकान की छत डलवा रहे थे। स्लेप का काम चल ही रहा था कि मकान के पास से निकले बिजली के तार की चपेट में दो मजदूर आ गए.
जिससे दोनों को करेंट लग गया और वो बुरी तरह झुलस गए। अफरा तफरी के माहौल में मजदुरो के साथी उन्हें लेकर सामुदायिक केंद्र हरचंदपुर पहुंचे लेकिन वहां मौजूद डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवो को कब्जे में लिया है।
पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव:
सीओ महराजगंज गोपीनाथ सोनी ने बताया कि पिंदौरा गांव के शिवप्रसाद के मकान की छत पर स्लेप डाला जा रहा था.
जिसमें दो मजदुरों को करेंट लग गया और उनकी मौत हो गई है। दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
The post रायबरेली: स्लेप डाल रहे दो मजदूरों की करंट लगने से मौत appeared first on Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें.

Back to top button