राम मंदिर पर फैसला टला तो दिसंबर में पुनर्विचार याचिका लगाऊंगा: सुब्रमण्‍यम स्‍वामी

अयोध्‍या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट में आज (29 अक्‍टूबर) सुनवाई होनी है. इससे पहले बीजेपी नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने इस सुनवाई को लेकर बयान दिया है. उन्‍होंने कहा है कि अगर सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर मुद्दे पर फैसला टल जाता है तो व‍ह दिसंबर में इसके लिए सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दाखिल करेंगे. राम मंदिर पर फैसला टला तो दिसंबर में पुनर्विचार याचिका लगाऊंगा: सुब्रमण्‍यम स्‍वामी

वहीं अयोध्‍या में राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर संत समाज बेहद नाराज दिख रहा है. सोमवार को श्री राम जन्‍मभूमि न्‍यास के अध्‍यक्ष महंत नृत्‍य गोपाल दास ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए हमें सिर्फ भगवान पर भरोसा है, किसी व्‍यक्ति पर नहीं. उन्‍होंने कहा कि एक ओर पीएम मोदी हैं तो एक ओर सीएम योगी है. मंदिर निर्माण का यह सही वक्‍त है. अयोध्‍या में पीएम मोदी का दौरा न करने के सवाल पर महंत ने कहा कि हम लोग किसी नेता को नहीं बुलाते हैं, हम सिर्फ भगवान को बुलाते हैं.

उन्‍होंने कहा है कि अयोध्‍या में राम मंदिर निर्माण होना चाहिए. हम किसी के भरासे नहीं हैं. हम सभी सुप्रीम कोर्ट का सम्‍मान करते हैं, लेकिन उनकी बातों का सम्‍मान नहीं करते. हमें विश्‍वास है कि मोदी सरकार में राम मंदिर बनेगा. उन्‍होंने कहा कि सभी साधु-संतों ने नरेंद्र मोदी को मंदिर निर्माण के लिए प्रधानमंत्री पद पर भेजा है.

Back to top button