रात में अचानक टूटी महिला की नींद, बाथरूम में से आ रही थी छप-छप की आवाज…

रात को सोते समय कहीं से भी जरा सी भी आवाज हो तो आप चौंक जाते हैं. ऐसा तब ज्यादा हो सकता है जब आप अकेले हों और आपको यकीन हो कि घर में आपके अलावा कोई हो ही नहीं सकता. एक महिला के साथ ऐसा ही अजीब, लेकिन खौफनाक वाकया हुआ जब उसे अचानक बीच रात को बाथरूप में छपछप की आवाज आई, लेकिन जब उसने पता लगाया तो उसके तो होश ही उड़ हो गए.

ऑकलैंड, न्यूज़ीलैंड की निकोल चिट्टी, एक रात छप-छप की अजीब आवाज सुनकर जाग गईं. उसे एहसास हुआ कि यह आवाज उसके बाथरूम से आ रही थी. उसने जांच करने का फैसला किया. भयभीत होकर, हाथ में हॉकी स्टिक लेकर उसने शौचालय का दरवाजा खोला तो उसे हैरानी हुई की आवाज कोमोड में से आ रही थी जो उस समय ढका हुआ था.

किसी तरह से जुटाई हिम्मत
किसी तरह से निकोल ने हिम्मत कर टॉयलेट की सीट खोल दी और फिर उसका सामना उसके शौचालय के कमोड में छटपटा रहे एक चूहे से हो गया. फिर उसने स्वीकार किया कि जब उसे एहसास हुआ कि उसे इसे हटाने की कोशिश करनी होगी तो वह घबरा गई थी.

नहीं रुक रही थी आवाज
निकोल ने याहू न्यूज को बताया कि वह उठी और उसने कुछ लाइटें जला दीं और शौचालय के प्रवेश द्वार के पास खड़ा हो गई और बस इंतजार करती रही. छपाछप की आवाज फिर से शुरू हो गई. राहत की बात यह थी कि, निकोल ने अपने लिए अज्ञात कारणों से शौचालय का ढक्कन बंद कर दिया था.

डर नहीं हुआ खत्म
फिर उसने आगे विस्तार से बताया कि वे एक-दूसरे को घूरने लगे और उन्हें धीरे-धीरे इस तथ्य का एहसास हुआ कि अब उन्हें चूहे को अपने शौचालय से कैसे बाहर निकालना है, यह सोचना होगा. यही सोच कर उन्हें घबराहट होने लगी. फिर निकोल ने हिम्मत जुटाई और छड़ी को शौचालय में डाल दिया और उसे आश्चर्य हुआ, जब चूहा उससे चिपक गया.

Back to top button