रवीना टंडन ने पीएम मोदी का समर्थन करते हुए देशवासियों से कह दी ये बड़ी बात…

जी हां!! नोटबंदी पर पीएम मोदी के समर्थन में बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस रवीना टंडन ने पूरा समर्थन करते हुए एक वीडियो के जरिए देशवासियों को ये संदेश दिया है।

रवीना टंडन ने पीएम मोदी का समर्थन करते हुए देशवासियों से कह दी ये बड़ी बात…

यह भी पढ़ें:- दिख गया कटरीना का वो प्राइवेट पार्ट जिसका रहता है सबको इंतज़ार

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब से देशभर में नोटबंदी का फैसला लिया है। तबसे लेकर लगातार देश भर में अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिल रहा है। इस बीच देश की बड़ी हस्तियां भी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपने संदेश दे रही हैं। किसी का कहना है कि पीएम मोदी का ये फैसला थोड़ी जल्दबाजी में लिया गया है तो कुछ लोगों का कहना है कि देश के हित में ये फैसला एकदम सही है। इस बीच मीडिया ने मस्त मस्त गर्ल रवीना से भी इस बारे में राय ली हैं। रवीना टंडन ने इसे देश के हित में एक बेहतरीन कदम बताते हुए कहा है कि आने वाले वक्त में हिंदुस्तान एक बार फिर से सोने की चिड़िया बन जाएगा। इसके अलावा भी रवीना ने कई बाते कही हैं, जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- स्वामी ओमजी के लिए राखी सावंत ने जाहिर की ऐसी इच्छा कि उड़ जायेंगे होश

दरअसल नोटबंदी पर पीएम मोदी के फैसले को लेकर मीडिया ने रवीना से सवाल किया था। इस बारे में रवीना ने कहा कि ये फैसला एकदम सही है और देश के लिए पीएम मोदी ने एक बेहतरीन कदम उठाया है। मीडिया ने जब सवाल पूछा कि आप अपने घर का खर्चा कैसे चला रही हैं तो रवीना ने कहा कि उन्हें आजकल बच्चों के गुल्लक से पैसे निकालने पड़ रहे हैं। रवीना ने कहा है कि नोटबंदी से वो बिल्कुल भी मुसीबत में नहीं हैं और आजकल बच्चों के गुल्लक से पैसे निकालकर घर का खर्चा चला रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस स्थिति से निपटने में थोड़ा सा वक्त लगेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि अगर देश को तरक्की के रास्ते पर लाना है तो थोड़ी तकलीफें आम जनता को उठानी ही पड़ेंगी।

इसके अलावा रवीना ने कहा है कि अगर आप आगे यानी भविष्य की तरफ देखेंगे तो देश में सुधार ही देखने को मिलेगा। इसके साथ ही रवीना ने लोगों के कहा कि अगर आप यूएस एंबेसी का वीजा लेने जाते हैं तो तीन दिन तक आपको लाइन में खड़ा होना पड़ता है और उस वक्त आपको कोई परेशानी होती, लेकिन जब बात देश की आती है तो उन लोगों को परेशानी होने लगती है। रवीना ने उन लोगों से ये भी कहा कि क्या वो लोग दो या तीन दिन की तकलीफ नहीं झेल सकते हैं। उन्होंने कहा है कि इस वक्त देशभर की अर्थव्यवस्था को काला धन का ग्रहण लग गया था और देशवासियों को इसके लिए अब सुधार के बारे में सोचना होगा। इसके साथ ही रवीना ने कहा है कि पीएम मोदी द्वारा उठाया गया ये कदम काफी शानदार है।

यह भी पढ़ें:- OMG!! पब्लिक प्लेस में एकता कपूर अपने ‘B**BS’ के साथ कर रही हैं ये काम

रवीना टंडन ने कहा कि जो रुपया देश की तरक्की में लगना था, वो रुपया लोगों ने छुपा कर रखा हुआ था। साथ ही उन्होंने कहा कि अब वो काला धन निकलकर देश के सामने आ रहा है और देशवासियों को सरकार के इस फैसले की तारीफ करनी चाहिए। इसके साथ ही रवीना ने पीएम मोदी के लिए कहा कि उन्हें इस वक्त इस बात की चिंता नहीं है कि आने वाले वक्त में होने वाले चुनावों में वो जीत हासिल करेंगे कि नहीं, लेकिन वो ये फैसला कर चुके हैं कि देश को सुधारने के लिए वो कड़े से कड़ा कदम उठाएंगे। रवीना ने कहा है कि पीएम मोदी का ये कदम बेहद ही शानदार है और वो इस फैसले का पूरा समर्थन करती हैं। आपको याद दिला दें कि इससे पहले नाना पाटेकर ने भी कहा था कि देश के लिए अगर दो चार दिन परेशानी झेलनी पड़े, तो हम झेलने के लिए तैयार हैं।

Back to top button