योगी को मिला खुला चैलेंज, कहा 2022 में गंगाजल से CM हाउस को धुला के दिखाओ

 UP के पूर्व CM और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को राज्य की नई नवेली योगी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि 2022 के चुनाव में जब उनकी पार्टी दोबारा सत्ता में आएगी तो गंगाजल से मुख्यमंत्री आवास धुलवाएगी।

 यह भी पढ़े : 25 मार्च से 1 अप्रैल तक लगातार खुले रहेंगे सभी बैंक, छुट्टी के दिन भी करेंगे काम
 योगी को मिला खुला चैलेंज, कहा 2022 में गंगाजल से CM हाउस को धुला के दिखाओ

अखिलेश विधानसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार की समीक्षा के लिए आयोजित बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। अखिलेश ने कहा कि 2022 में सरकार बनेगी तो फायर ब्रिगेड में गंगा जल डालकर सभी सरकारी कार्यालय में और आप (पत्रकारों) पर भी डालेंगे। शुद्धिकरण का अफ़सोस नहीं है।
अखिलेश ने कहा कि हार की समीक्षा हमने की है। अभी ये समीक्षा चल रही है। 15 अप्रैल से हमारा सदस्यता अभियान शुरू होगा और पूरे यूपी में ये सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। 30 सितंबर से पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा।

योगी सरकार के कामकाज पर चुटकी लेते हुए अखिलेश ने कहा कि अभी तो केवल झाड़ू लग रहा है। हमें नहीं मालूम था कि हमारे अधिकारी इतनी अच्छी झाड़ू लगाते हैं। हमें मालूम होता तो हम भी खूब झाडू लगवाते। बूचड़खाने बंद कराने की योगी सरकार की मुहिम पर अखिलेश ने कहा कि हमारे शेर बहुत भूखे हैं, नजदीक मत जाना।
अखिलेश ने कहा कि योगी जी उम्र में भले ही आप बड़े होंगे लेकिन काम में बहुत पीछे हैं। सरकार ने 100 नंबर बंद कर दिया है। अखिलेश ने ये भी कहा कि जब 2022 में हम आएंगे तो फायर ब्रिगेड में भरकर गंगाजल लाएंगे और 5 केडी मार्ग को धुलवाएंगे।
Back to top button