योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया पर खुला चैलेंज दे रहा बिजनौर का यह युवक

big_389620_1446662845अबकी बार योगी सरकार (मिशन यूपी- 2017) यूपी में रहना है तो योगी – योगी कहना है’’। यह उस क्लोज ग्रुप का नाम है जो इन दिनों फेसबुक पर भाजपा सांसद महंत योगी आदित्यनाथ के समर्थन के लिए नहीं बल्कि विरोध के लिए सक्रिय है। इस ग्रुप के जरिये बिजनौर का एक युवक विपिन चौधरी फायरब्रांड सांसद को खुलेआम सोशल मीडिया पर चुनौती दे रहा है।

विपिन चौधरी नामक बिजनौर के युवक की कहानी भी दिलचस्प है। उसका दावा है कि उसने एक मुसलमान लड़की से शादी की थी जिसे भाजपा सांसद के कार्यकर्ता ने गुमराह कर दिया। भाजपा सांसद ने विपिन की मदद नहीं की।

हांलाकि जिस कार्यकर्ता का नाम विपिन बता रहे हैं वह अब योगी के यहां से निकाला जा चुका है। बावजूद इसके झगड़ा खत्म नहीं हुआ है। विपिन चौधरी और उनकी कथित पत्नी कुमारी शाहिना का फेसबुक वार जारी है। इस बीच, चौधरी ने पूरे प्रकरण के लिए भाजपा सांसद को जिम्मेदार ठहराते हुए उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर एकतरफा लड़ाई छेड़ दी है।

फेसबुक पेज का नाम तो योगी के समर्थक पेज जैसा लगता है लेकिन उसका बैनर फोटो सीधे योगी पर करारा हमला करती है। बैनर फोटो एक अखबार की कटिंग है जिसकी हेडिंग है-यूपी में योगी पर दाव खेलना भारी पड़ेगा। इस कटिंग में बिपिन चौधरी की ही कहानी है। मियां और कथित बीबी की आपसी लड़ाई में योगी सोशली टार्गेट होने लगे हैं।

विपिन चौधरी नामक युवक ने यू-ट्यूब के जरिये भी योगी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। उसने बकायदा अपने पूरे दास्तान की वीडियो बनाकर यू-ट्यूब पर डाला है। इस वीडियो में वह सीधे-सीधे महंत आदित्यनाथ पर गंभीर आरोप लगा रहा है। उसका कहना है कि योगी आदित्यनाथ का ‘घर वापसी अभियान’ सिर्फ धोखा है।

महंत योगी आदित्यनाथ के कई करीबी समर्थक युवक के इस अभियान को जानते हैं लेकिन अभी तक इस पर कोई आपत्ति नहीं आई। युवक के खिलाफ योगी खेमा शांत है। हांलाकि युवक का दावा है कि उसे धमकियां मिलती रहती हैं। बहरहाल, उसकी एकतरफा लड़ाई जारी है।

 साभार : न्यूज़ मंथन .कॉम 
 
Back to top button