यूपी चुनाव: विदाई से पहले दुल्‍हन ने डाला वोट, बोली- पीएम मोदी सबसे अच्‍छे नेता

बरेली. यूपी विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को दूसरे चरण का मतदान जारी है। ऐसे में बरेली में एक अनोखा नजारा देखने को मिला। यहां शादी के बाद एक दुल्हन को ससुराल के लिए विदा होना था, लेकिन विदाई से पहले दुल्हन अपने पति के साथ वोट डालने पहुंच गई। इस जोड़ी को जिसने भी देखा, सभी ने सलाम भी किया।

अभी-अभी: हुआ बड़ा आत्मघाती हमला, चरों तरफ बिछ गईं लाशें ही लाशेंअभी-अभी: आतंकियों ने अचानक सेना पर किया बड़ा हमला, कई जवान हुए शहीद

दुल्हन ने कहा कि उसे पीएम नरेंद्र मोदी सबसे अच्छे नेता लगते हैं। बरेली के कैंट विधानसभा में एक दुल्हन विदा होने के पहले अपने पति के साथ वोट डालने पहुंची। लाल जोड़े में सजी दुल्हन जब मतदान करने तहसील मतदान केंद्र पर पहुंची, तो कर्मचारी समेत सभी लोग आश्चर्यचकित रह गए। सबने दुल्हन की जमकर तारीफ की। बरेली के कैंट इलाके की रहने वाली निशा की बीती रात धर्मेन्द्र से शादी हुई।

आज निशा को अपने मायके से विदा होना था, पर मायके से विदा होने से पहले निशा देश के प्रति अपना फर्ज निभाना नहीं भूली। निशा अपने पति को साथ लेकर वोट डालने पहुंची। निशा ने पूछने पर बताया कि मैं अच्छी सरकार चुनने के लिए वोट डालने आई हूं। एक दुल्हन को मंडप से सीधा उठकर वोट देने मतदान केंद्र पहुंचने की खबर ने इलाके के लोगों में मतदान को लेकर उत्साह से भर दिया।

 

Back to top button