यूपी चुनाव: अखिलेश ने कहा, ढाई साल में कुछ नहीं कर सके, पीएम मोदी

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में एक बार फिर से जीत दर्ज करने के इरादे से उतर रहे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज फर्रुखाबाद में प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली पर तंज कसा। अखिलेश यादव ने आज फर्रुखाबाद में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। अमृतपुर विधानसभा के अंतर्गत मोहद्दीपुर की जनसभा मे अखिलेश ने कहा कि सवाल पूछने वाले प्रधानमंत्री अब जनता को जवाब दें। अखिलेश ने प्रधानमंत्री से पूछा मन की बात कब तक करोगे। अब कुछ काम की बात भी करें प्रधानमंत्री। ढाई साल में कुछ नहीं कर पाए अब क्या करेंगे। सब रुपया जमा करा लिया। अब तो काले धन का हिसाब दो।

यहाँ भी पढ़े- अभी-अभी: आतंकियों ने अचानक सेना पर किया बड़ा हमला, कई जवान हुए शहीद

यहाँ भी पढ़े- अभी अभी: 7 बड़े बम धमाको से दहला यह शहर, चारो तरफ़ बिछ गयी लाशे

अखिलेश यादव ने कहा कि किसी के पास खाता में 15 लाख तो क्या 15 हजार भी नहीं पहुंचे। उन्होंने कहा कि धन काला नहीं होता, लेन देन काला होता है। अखिलेश ने कहा कि कन्नौज आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चल लें। इसके बाद तो समाजवादियों को वोट देने का उनका भी मन होगा ।

यहाँ भी पढ़े- अभी अभी: SBI की आई ये नई स्कीम, झूम उठे लोग…

हम तो कन्नौज में 100 एकड़ में आलू मंडी बना रहे हैं। यहां वालों को भी लाभ मिलेगा। राजनीति का रास्ता टेढ़ा मेढ़ा भले ही है, लेकिन हम चलाना सीख गए हैं। हमको बीते दिनों परिस्थितियों के हिसाब से फैसले लेने पड़े। अबकी बार फिर नरेंद्र सिंह को जिताओ मंत्री बनाएंगे लंबे समय के लिए। पहला चरण हमने जीत लिया दूसरा भी जीतेंगे। तीसरा तो घर मे है।

 

Back to top button