यूपी और उत्तराखंड के लिए ‘बीजेपी’ आज घोषित करेगी 200 उम्मीदवारों की कैेंडिडेट लिस्ट

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों के नाम पर बीजेपी में अब तक मंथन चल रहा है। बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति ने रविवार को उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड विधानसभा चुनावों के उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप देने के लिए बैठक की। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद थे।

खुशखबरी: अब सिर्फ 250 रुपए जमा कराने पर सरकार आपको जीवनभर देगी 5000यूपी और उत्तराखंड के लिए 'बीजेपी' आज घोषित करेगी 200 उम्मीदवारों की कैेंडिडेट लिस्ट

सूत्रों के मुताबिक यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की पहली लिस्ट सोमवार को जारी होगी। यूपी से 150 और उत्तराखंड से करीब 50 उम्मीदवारों के नाम लगभग तय हैं, जिनका ऐलान सोमवार को होने की संभावना है।

पार्टी द्वारा उत्तराखंड की 70 सीटों में से अधिकतर पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा किए जाने की संभावना है, जहां 15 फरवरी को चुनाव होना है। उत्तर प्रदेश विधानसभा के लिए सात चरणों में चुनाव होगा जो 11 फरवरी से शुरू होगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के अतिरिक्त अन्य सीईसी सदस्य बैठक में शामिल हुए। यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की पहली लिस्ट सोमवार को जारी होगी। यूपी से 150 और उत्तराखंड से करीब 50 उम्मीदवारों के नाम लगभग तय हैं जिनका ऐलान कल होने की संभावना है।

 
Back to top button