युवक संग KBC के नाम पर की तीन लाख की ठगी

अपराध के एक सनसनीखेज मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल यह मामला मुंबई का है. इस मामले में मुंबई के पालघर जिले के नालासोपारा में अपने रिश्तेदार के यहां रह रहे बिहार के एक किशोर के साथ टेलीविजन शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के नाम पर तीन लाख की ठगी हुई है. जी हाँ, वहीं नालासोपारा पुलिस ने एक अज्ञात शख्स पर मामला दर्ज किया है.

स मामले में बताया जा रहा है कि बिहार के दरभंगा के रहने वाले मनीष देवेंद्र झा (15) ने पुलिस को बताया कि ”एक अगस्त को उसे एक अज्ञात शख्स ने कॉल कर बताया कि कौन बनेगा करोड़पति में उसका जैकपॉट लग गया है. उसे प्रोसेसिंग फीस के तौर पर 25 हजार रुपये भरने होंगे.”

इसी के साथ आगे मनीष ने अपनी मां से यह बात बताई, जिसके बाद मनीष ने दिए गए अकाउंट पर ऑनलाइन 25 हजार रुपये भर दिए. वहीं मनीष जब शख्स द्वारा दिए गए पते पर बांद्रा पहुंचा तो वहां कोई नहीं मिला और इसके बाद मनीष नालासोपारा पश्चिम के हनुमान नगर में अपने एक रिश्तेदार के यहां रहने चला आया.

वहीं बीते एक सितम्बर को फिर से उस शख्स ने कॉल कर जैकपॉट की रकम के लिए और 60 हजार रुपये भरने के लिए कहा और मनीष ने 60 हजार रुपये फिर भर दिए लेकिन 15 दिन बीत जाने के बाद मनीष को कोई भी जैकपॉट नहीं मिला. इस मामले में इसी तरह शख्स ने लालच देकर एक अगस्त से एक सितम्बर तक मनीष से तीन लाख रुपये ठग लिये और यह सब होने के बाद व्यक्ति को सब समझ आया और उसने सोमवार को नालासोपारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

Back to top button