युजवेंद्र चहल ने खोल ये बड़ा राज, बताया क्यों करते है मैच के दौरान रोहित और विराट के बल्ले का इस्तेमाल

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल और पीयूष चावला जल्द ही द कपिल शर्मा शो पर नजर आएंगे. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दोनों खिलाड़ियों से तमाम मजेदार टॉपिक्स पर बात करेंगे और बातों-बातों में उनके करियर के दौरान के कुछ सीक्रेट्स भी उगलवाने की कोशिश करेंगे.

ये दोनों ही खिलाड़ी अपने लेग स्पिनिंग टैलेंट के लिए जाने जाते हैं. चहल और पीयुष दोनों ही बातें बनाने में काफी तेज हैं और कपिल शर्मा के साथ इनकी ट्यूनिंग देखने लायक होगी.

कुल मिलाकर ये देखना दिलचस्प होगा कि दोनों खिलाड़ी शो पर कौन-कौन से राज खोलते हैं. ये एपिसोड जाहिर तौर पर दर्शकों के लिए एक एंटरटेनमेंट राइड साबित होने वाला है.

इसके बारे में युजवेंद्र चहल कपिल को बताएंगे, “हां, ये सच है. जब सभी खिलाड़ियों में बैट बांटे जाते हैं तो ये उनके बैटिंग के टैलेंट के आधार पर होते हैं. मैं हमेशा ये गौर करने की कोशिश करता हूं कि कौन सा बल्लेबाज सबसे हल्का बैट इस्तेमाल करता है यही वजह है कि मैं उन दोनों के बैट इस्तेमाल करता हूं. अब बाकी खिलाड़ी भी सतर्क हो गए हैं कि मैं किसका बैट ले सकता हूं. मैं बस मौका देखता हूं और उनका बैट मार देता हूं.”

युजवेंद्र सेट पर ये भी बताएंगे कि वह एक किसान परिवार से हैं लेकिन उन्होंने शायद ही कभी अपने पिता की खेतीबाड़ी में मदद की है. जब उनसे इसकी वजह पूछी गई तो उन्होंने बताया कि किस तरह अपने स्ट्रगल के दिनों में वह 7-8 मीलों का सफर करते थे ताकि अच्छी पिच पर प्रैक्टिस कर सकें.

जानें क्यों श्रीलंका के खिलाफ तीसरे T-20 से पहले टेंशन में कोहली

चहल ने अपने करियर की शुरुआत एक बल्लेबाज के तौर पर की थी लेकिन बाद में चीजें कुछ इस तरह बदलीं कि वह एक बॉलर बन गए.

वो शो पर ये भी बताएंगे कि किस तरह उन्होंने आईपीएल में कुछ मैच बतौर बल्लेबाज खेले हैं. कपिल चहल से ये उगलवाने की भी कोशिश करेंगे कि क्यों वह हमेशा मैच के दौरान रोहित शर्मा और विराट कोहली का बैट इस्तेमाल करते हैं और अपना बैट नहीं निकालते.

Back to top button