मोटो जी (जेन 4) मंगलवार को होगा लॉन्च

motorola_moto_g_gen_3_press_image-300x225मोटोरोला का इवेंट 17 मई को आयोजित होना है। कंपनी इस दिन अपने अगले मोटो डिवाइस से पर्दा उठाएगी। अब जानकारी मिली है कि अगले मोटो हैंडसेट एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट अमेज़न इंडिया पर मिलेंगे। दरअसल, इसका खुलासा मोटोरोला इंडिया की एक ट्वीट से हुआ। ज्ञात हो कि इस दिन कंपनी मोटो जी (जेन 4) और मोटो जी प्लस हैंडसेट लॉन्च कर सकती है।मोटोरोला इंडिया ने अमेज़न इंडिया को ट्वीट किया,“We have been #MissingOut on a lot lately, isn’t it?” ध्यान रहे मोटोरोला इंडिया अपने अगले हैंडसेट के लिए मिसिंगआउट हैशटैग से कैंपेन चला रही है।

कंपनी द्वारा लगातार जारी किए जा रहे है टीज़र मैसेज से ये तो साफ है कि अगले मोटो डिवाइस का आकर्षण बैटरी और कैमरा होगा। कंपनी के इंडिया ट्विटर हैंडल से कई टीज़र इमेज जारी किए गए हैं जिनमें #Missing हैशटैग का इस्तेमाल किया गया है। इन टीज़र इमेज के जरिए कथित मोटो जी4 स्मार्टफोन के फ़ीचर का खुलासा किया गया है। टीज़र इमेज में यूज़र की परेशानियों का ज़िक्र है जिसका निदान मोटो जी4 को बताया गया है।

हाल के दिनों में मोटो जी फोर्थ जेन और मोटो जी4 प्लस के बारे में कई खुलासे हुए हैं। हालांकि, कंपनी ने इन खुलासों की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

इस हफ्ते की शुरुआत में मोटो जी (जेन 4) के प्रोटोटाइप का वीडियो सामने आया था। और मोटो जी4 प्लस की तस्वीरें लीक हुई थीं। लीक हुई तस्वीर में मोटो जी4 प्लस का व्हाइट कलर वेरिएंट नज़र आ रहा था जिसमें होम बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होने की उम्मीद है। तस्वीर में इस हैंडसेट के स्पीकर ग्रिल, फ्रंट कैमरा, रियर कैमरा और ऑटोफोकस सेंसर नज़र आ रहे हैं। कंपनी का लोगो प्राइमरी कैमरे के नीचे मौजूद है। इसके दो माइक्रोफोन भी नज़र आ रहे हैं जो फिंगरप्रिंट सेंसर और रियर कैमरे के पास मौजूद हैं।

दूसरी तरफ, वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर मोटो जी (जेन 4) के प्रोटोटाइप का वीडियो जारी किया गया था। हालांकि इसे बाद में हटा लिया गया। इस वीडियो में नज़र आ रहे हैंडसेट में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है। काले रंग के इस स्मार्टफोन की तुलना 2014 के मोटो एक्स मॉडल से की गई थी। इतना तो साफ है मोटो जी सीरीज का अगला फोन पुराने जेनरेशन के हैंडसेट से ज्यादा बड़ा है। वीडियो में स्मार्टफोन को चारो तरफ से दिखाने के अलावा एक्टिव डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के बारे में भी बताया गया है। गौर करने वाली बात है कि यह तकनीक पहले से ही मोटो हैंडसेट का हिस्सा रही है।

Back to top button