लालू यादव ने शरद यादव से की अपील “मेरे परिवार को बचा लो, नितीश की सरकार को गिरा दो”

नितीश कुमार के साथ बिहार में सत्ता थी तो थोड़ा बहुत प्राण लालू और उनके  कुनबे में बचा हुआ था अब तो लालू यादव और कांग्रेस सत्ता से बाहर हो गए अब लालू यादव इतने छटपटा रहे है की देखते ही बनता है .
 
लालू यादव ने शरद यादव से की अपील "मेरे परिवार को बचा लो, नितीश की सरकार को गिरा दो"

अगर आपके रिश्ते में दिखाई दे रहे हैं ये पांच इशारे तो समझ लीजिए आप मैच्योर रिलेशनशिप में हैं

लालू यादव ने गरीबों, पिछड़ों का कभी भला किया ही नहीं, कच्चे मकान से ये पक्के मकान में आये उसके बाद लुटम लूट के धंधे से इनके पुरे खानदान ने बस अपनी सम्पत्तियाँ बनाई .

 
अब तेजस्वी से लेकर राबड़ी और लालू की कई बेटियों और दामादों  गिरफ़्तारी की तलवार लटक रही है, ऊपर से बिहार और केंद्र दोनों ही जगह बीजेपी सत्ता में आ चुकी है लालू यादव की बेचैनी देखिये .

हमने और शरद यादव जी ने साथ लाठी खाई है, संघर्ष किया है।आज देश को फिर संघर्ष की ज़रूरत है। शोषित और उत्पीडित वर्गों के लिए हमें लड़ना होगा।

ग़रीब,वंचित और किसान को संकट/आपदा से निकालने के लिये हम नया आंदोलन खड़ा करेंगे।शरद भाई,आइये सभी मिलकर दक्षिणपंथी तानाशाही को नेस्तनाबूद करे सुनने में आया है की शरद यादव के पास JDU के 30 विधायकों का समर्थन है  लालू यादव शरद यादव को खुद से मिला लेने की बात कर रहे है, कह रहे है की आईये और बीजेपी से लड़ाई करे.

अभी-अभी: बच्चा तस्करी मामले में बीजेपी के सबसे बड़ी महिला सांसद को सीआईडी ने…पार्टी में मची हलचल

पर असल में लालू यादव शरद यादव से यही कह रहे है की  नितीश कुमार की सरकार गिरा दीजिये, वरना बीजेपी मेरे परिवार को नाप देगी, शरद भाई आइये और मुझे और मेरे परिवार को बचाइए .

 
Back to top button