मुलायम ने कहा आखिर है तो अपना लड़का, सबके सामने कुछ नहीं कह सकते…

सपा संरक्षक मुलायम सिह यादव ने अपने दिल का दर्द बयां करते हुए सोमवार को जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का नाम लिये बगैर कहा कि आखिर है तो अपना ही लड़का, सबके सामने कुछ कह नहीं सकते हैं। जब बात नहीं मानता है तो दबाव देकर हम अपनी बात मनवा ही लेते हैं।

अभी-अभी: आतंकियों ने अचानक सेना पर किया बड़ा हमला, कई जवान हुए शहीदअभी अभी: 7 बड़े बम धमाको से दहला यह शहर, चारो तरफ़ बिछ गयी लाशे

भाई शिवपाल सिह यादव के समर्थन में आयोजित सभा में उन्होंने इस क्षेत्र से अपना राजनैतिक जीवन शुरू करने और इतनी ऊंचाई तक पहुंचने के लिए जनता का आभार व्यक्त किया। युवाओं की भीड़ देख कहा कि सपा सदैव नौजवानों की पार्टी रहेगी। उन्हें नसीहत दी कि राजनीति के क्षेत्र में ईमानदारी से कार्य करते हुए जनसेवा करना।

जनता सदैव आगे बढ़ाती रहेगी। अपनी उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि जब भी सरकार चलाने का मौका मिला तो हर वर्ग को लाभान्वित करने वाले कार्य किये। किसान और व्यापारी भाई हैं, उनको आगे बढ़ाने के लिए काफी कार्य किए गए। उन्होंने अल्पसंख्यकों, मजदूरों तथा बेरोजगारों के हित में किए कार्यों का जमकर बखान किया। लोकसभा के चुनाव में इस क्षेत्र से एक लाख 65 हजार से जीत हुई थी। इससे ज्यादा इस बार शिवपाल को जितवा देना।

 

Back to top button