मुरादाबाद में नाबालिग से गैंग रेप,MMS सोशल मीडिया पर वायरल

muradabad-manthannewsपीतलनगरी मुरादाबाद में वहशी दरिंदों ने एक नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया। इसके बाद गैंग रेप का एमएमएस सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह प्रकरण परसों देर रात एक बजे का है। गांव के पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मुरादाबाद के थाना डिलारी क्षेत्र में पांच दबंगों ने एक नाबालिग लड़की को परसों देर रात करीब एक बजे घर से उठा लिया। दरिंदों ने रात एक बजे घर में सोते समय नाबालिग को दबोच लिया। जब शोर सुन कर लड़की की मां जाग गई तो युवकों ने उसके ऊपर तमंचा तान दिया। फिर पांचों ने लड़की को पास के ही एक खंडहर में ले गये। वहां जाकर पहले उसकी पिटाई की फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

दबंगों का इतने से ही दिल नहीं भरा। उन्होंने दो बार सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया। इसके बाद उन्होंने लड़की की पिटाई करते समय और गैंगरेप के समय मोबाईल कैमरे से एमएमएस भी बनाया। पांचों ने धमकी भी दी कि अगर उसने ये बात किसी को बताई तो वो ये एमएमएस सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगें। बदनामी के डर से पीडि़त युवती का परिवार देर रात पुलिस के पास नहीं गया। इसी दौरान आरोपियों ने लड़की के दो एमएमएस को वायरल कर दिया। क्षेत्र में एमएमएस चर्चा का विषय बना तो पीडि़त परिवार ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप और अश्लील क्लिपिंग बनाने के मामले की जानकारी पुलिस के आला अधिकारीयों को मिली तो पीडि़ता के परिवार की तहरीर पर गांव के ही पांच आरोपियों के खिलाफ मुक़दमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने एमएमएस क्लिपिंग में नजर आ रहे आरोपी को कल देर रात गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब पीडि़त लड़की का मेडिकल करा कर फरार आरोपियों की गिरफतारी के लिए दबिश दे रही है।

आभार :न्यूज़ मंथन.कॉम 

Back to top button