मुकेश अंबानी देंगें बड़ा तोहफा, जल्द लांच करेंगे 500 रुपये वाला 4जी फोन और फ्री जियो…

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी दो दिन बाद जियो के ग्राहकों को कई और तोहफे दे सकते हैं। फ्री सिम देने के बाद देश भर के टेलिकॉम मार्केट में तगड़ी पैठ बनाने के बाद अंबानी का अगला कदम डीटीएच और ब्रॉडबैंड देने वाली कंपनियों पर भारी पड़ सकता है।
इसके अलावा अंबानी 4जी टेक्नोलॉजी को आम आदमी की जेब में किफायत तरीके से पहुंचाने के लिए फीचर फोन लाने की घोषणा भी कर सकते हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं कि अंबानी और क्या-क्या नई घोषणाएं कर सकते हैं—RALIENCE JIO

सस्ते डाटा प्लान
जियो के लांच के वक्त 6 महीने तक फ्री इंटरनेट सर्विस देने के बाद अंबानी इस साल सस्ता डाटा प्लान लांच करने की घोषणा कर सकते हैं। यह प्लान 350 रुपये से भी कम का हो सकता है। इसके साथ ही कंपनी पहले से चल रहे फ्री डाटा और कॉलिंग जैसी सर्विस को खत्म करने की घोषणा कर सकती है।

इंटेक्स बना रहा है सबसे सस्ता 4जी फीचर फोन
अंबानी जियो के सबसे सस्ते 4जी फीचर फोन की भी घोषणा कर सकते हैं। इस फोन की कीमत 500 रुपये के आसपास हो सकती है। मोबाइल कंपनी इंटेक्स इस फोन का निर्माण कर रही है। हालांकि फोन को बनाने की लागत ही 1500 रुपये के करीब आ रही है। इस फोन में 2 मेगापिक्सल का कैमरा और टॉर्च की सुविधा होगी।

तीन महीने के लिए मिलेगा मुफ्त 100 जीबी ब्रॉडबैंड डाटा
अंबानी इस एजीएम में अपने डीटीएच और ब्रॉडबैंड सर्विस को लांच करने की घोषणा भी कर सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक जियो फिलहाल अपने फाइबर ब्रॉडबैंड की फ्री टेस्टिंग मुंबई, दिल्ली-एनसीआर, अहमदाबाद, जामनगर, सूरत और वडोदरा में चल रही है।

इन शहरों में यह 6 महीने के लिए फ्री है। इस ब्रॉडबैंड से टीवी चैनल भी चल सकेंगे, ऐसा कहा जा रहा है। हालांकि यूजर को इंस्टालेशन के वक्त 4500 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। कंपनी इसके बाद 500 रुपये में 600 जीबी डाटा देगा। इसकी स्पीड 100 एमबीपीएस होगी, जितनी फिलहाल किसी कंपनी की ब्रॉडबैंड स्पीड नहीं है।

Back to top button