माही गिल के प्रेगनेंट होने की चर्चा!

mahi_g_16m_2016516_163830_16_05_2016मौजूदा समय में बॉलीवुड सितारे रिलीज से पहले अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में कभी पीछे नहीं रहते और इसके लिए तरह-तरह के तरीके आजमाने से भी नहीं गुरेज करते। ऐसे में हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म ‘बुद्धा इन ए ट्रैफिक जाम’ के प्रमोशन में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस माही गिल का नजर ना आना चर्चा का विषय बना हुआ था। हालांकि अब माही गिल के बारे में जो खबर सामने आई है, हो सकता है इसी वजह से वो सार्वजनिक जगहों पर नजर आने से बच रही हों।

दरअसल, खबर है कि माही गिल प्रेग्नेंट हैं। ‘इंडियन एक्सप्रेस’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले वीकेंड पर मुंबई के अंधेरी इलाके में शॉपिंग करतींं माही गिल का ‘बेबी बंप’ नजर आया था। इस रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया, ‘माही प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने भले ही ढीला कुर्ता पहन रखा था, मगर बेबी बंप साफ नजर आया। उन्होंने किसी भी तरह का मेक-अप नहीं किया था, फिर भी खूबसूरत लग रही थीं।’

हालांकि जब माही गिल से इस बारे मेें पूछा गया तो उन्होंने कथित तौर पर जवाब देते हुए कहा, आपसे किसने कहा ये? बैक प्रॉब्लम की वजह से मैंने अपना बहुत वजन बढ़ा लिया है, जिस कारण मैं एक्सरसाइज भी नहीं कर पा रही हूं। अपना नंबर दो। जब भी ऐसा होगा, मैं आपको सूचित कर दूंगी।’ माही को बॉलीवुड की बोल्ड एक्‍ट्रेस में शुमार किया जाता है और चर्चित फिल्मों में ‘देव डी’, ‘साहब बीवी और गैंगस्टर’, ‘पान सिंह तोमर’ शामिल हैं।

Back to top button