बसपा सुप्रीमो का बीजेपी पर निशाना, बोली-नहीं लूंगी बीजेपी का सहारा

कानपुर। उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का दूसरा चरण बुधवार को है। 67 सीटों पर वोटिंग की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। वहीं तीसरे दौर के लिए सभी नेता चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। मंगलवार को बीएसपी चीफ मायावती ने कानपुर में एक रैली को संबोधित किया। मायावती की कानपुर रैली में बीजेपी को निशाने पर लिया गया।मायावती की कानपुर रैली

मायावती की कानपुर रैली में उमड़ी भीड़

ऐसी खबरें मिली हैं कि मायावती की कानपुर रैली में समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ी। इस रैली में बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि अगर उनकी पार्टी बहुमत के लायक सीटें नहीं जीत पाएगी तो विपक्ष में बैठेगी लेकिन बीजेपी के साथ किसी तरह का गठबंधन कभी नहीं करेगी। ये बीजेपी ही है जो सोशल मीडिया पर इस तरह की अफवाह फैला रही है।

माया ने कहा दूसरे चरण में पड़ेंगे झमाझम वोट

मायावती ने कानपुर रैली में कहा कि उत्तर प्रदेश में पहले चरण के मतदान में बीएसपी उम्मीदवारों को झमाझम वोट पड़ा है। बीएसपी नंबर एक रहेगी, मतलब सबसे ज्यादा सीट उसे मिलेंगी और कल दूसरे चरण में भी बीएसपी को झमाझम वोट पड़ने वाले हैं। माया ने कहा कि ये मैं हकीकत बता रही हूं बीजेपी अध्यक्ष की तरह हवा-हवाई नहीं कह रही हूं. बीजेपी को सबसे कम सीट मिलने वाली हैं।

बीजेपी की उड़ी नींद
मायावती ने कहा कि पहले चरण की वोटिंग से बीजेपी की नींद उड़ गई है। बीजेपी अध्यक्ष ने यह सोचकर वोटिंग के दूसरे दिन प्रेस कांफ्रेंस की कि कहीं आगे हमारा बंटाधार न हो जाए। बीजेपी अध्यक्ष ने यह अफवाह फैलाई कि बीएसपी बीजेपी के साथ सरकार बनाने वाली है।

माया को किसी सहारे की जरूरत नहीं

मायावती ने कहा कि मुझे किसी के सहारे की जरूरत नहीं है। हम अकेले ही सरकार बनाएंगे और अगर सरकार के किनारे पहुंच कर रह भी गए तो भी विपक्ष में बैठेंगे लेकिन किसी का सहयोग नहीं लेंगे।

Back to top button