महिला ने अपने घर को ही बना डाला था ‘अय्याशी का अड्डा’

एक महिला अगर अपने पर आ जाए तो वह कुछ भी कर सकती है लेकिन यहाँ मामला कुछ और है. दरअसल एक महिला ने चंद रुपयों के लिए अपने घर को ही अय्याशी का अड्डा बना दिया और जब इस बात की भनक पुलिस को लगी तो उन्होंने वहां छापेमारी की जिसे देखकर पुलिस भी हैरान रह गई. दरअसल यह मामला देहरादून का है जहाँ के क्लेमेंटटाउन पुलिस क्षेत्र में एक घर में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कर नेपाली मूल की तीन लड़कियों को छुड़वाया गया है. पुलिस ने घर से कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की हैं और साथ ही आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

आपको बता देब कि पुलिस ने बताया कि एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने बुधवार को क्षेत्र के एक स्कूल के पीछे ओगल भट्टे के पास दबिश दी थी, इस दौरान टीम को वहां दो पुरुष और तीन महिलाएं आपत्तिजनक हालत में मिले. जब कार्रवाई कि गई तो उसके दौरान एक महिला भागने का प्रयास करने लगी लेकिन उसे मौके पर ही पुलिस ने पकड़ लिया.

बाद में जब पूछताछ की तो पूछताछ में पता चला कि आरोपी महिला घर की मालिक है और उसने नेपाल मूल की तीन लड़कियों को पैसे का लालच देकर देह व्यापार के धंधे में ढकल दिया था. एसओ क्लमेंटटाउन धर्मेंद्र रौतेला ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि आरोपी संचालिका का नाम मालती है, वहीं दो व्यक्तियों के नाम हरभजन सिंह व सुनिल सिंह हैं जो इसी में शामिल थे. तीनो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

 

Back to top button