कोर्ट ने ममता कुलकर्णी और पति की किया भगोड़ा घोषित, चला रहे थे ड्रग्‍स रैकेट का गंदा खेल

ठाणे कोर्ट ने ममता कुलकर्णी और उनके पति को भगोड़ा घोषित करते हुए उनकी संपत्तियों को भी नीलाम करने का आदेश दिया है ।

बॉलीवुड में सफल एक्‍ट्रेस रह चुकीं ममता कुलकर्णी अचानक इंडस्‍ट्री से गायब हो गईं । वापस आईं तो ऐसे अवतार में जिसमें देखकर सब हैरान रह गए । बताया गया कि ममता ने आध्‍यात्‍म का रास्‍ता चुन लिया है । लेकिन उसके बाद उनका नाम आया ड्रग्स रैकेट में । ममता और उनके पति विक्‍की गोस्‍वामी पर ड्रग्‍स रैकेट चलाने के आरोप लगे हैं । इसी मामले में अब ममता और उनके पति विक्‍की गोस्‍वामी को मुंबई पुलिस ने भगोड़ा घोषित कर दिया है ।
कोर्ट ने ममता कुलकर्णी और पति की किया भगोड़ा घोषित, चला रहे थे ड्रग्‍स रैकेट का गंदा खेलमुंबई में नार्कोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेन्स कोर्ट के जज एच एम पटवर्धन ने अपना आदेश सुनाते हुए कहा – ‘यह घोषित किया

 जाता है कि आरोपी ममता कुलकर्णी और विकी गोस्वामी दोषी हैं। दोनों आरोपियों की अचल संपत्ति को जब्त करने का आदेश दिया जाता है।’ आपको बता दें पूर्व एक्‍ट्रेस ममता और विकी दोनों ही 2000 करोड़ रुपये के एफेड्राइन ड्रग हॉल केस में प्रमुख आरोपी हैं। खबरों के मुताबिक दोनों इस वक्‍त केन्‍या में रह रहे हैं ।

जन्म देती इन महिलाओं की तस्वीरें देखकर आप जिन्दगी को गले लगा लेंगे

एक पुलिस अफसर से मिली जानकारी के मुताबिक विकी गोस्‍वामी को जहां केन्‍या में गिरफ्तार किया जा चुका है तो वहीं ममता कुलकर्णी की तलाश अब भी जारी है, वो फरार चल रही हैं । पुलिस के मुताबिक ममता की लोकेशन ट्रेस करने की कोशिशें जारी है । पूरा मामला साल 2016 का है जब ठाणे पुलिस ने दो ड्रग डीलरों को पकड़ा था । उन्‍हीं के द्वारा जानकारी देने पर सोलापुर के एवोन लाइफ साइंसेज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी पर छापा मारा गया और 2000 करोड़ के अफेड्रिन ड्रग्स का खुलासा हुआ ।

इसी मामले के तार केन्या तक जुड़े थे । ममता कुलकर्णी और विकी गोस्‍वामी दोनों के ही तार इस ड्रग रैकेट से जुड़े पाए गए, जिसके बाद मार्च में ठाणे कोर्ट ने दोनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था । इसी मामले में आगे कार्यवाही करते हुए कोर्ट ने दोनों को ही भगोड़ा घोषित कर दिया है, साथ ही इनकी प्रॉपर्टी भी नीलाम करने का आदेश दिया है ।
Back to top button