शिवसेना ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा, कहा- इशारा मिलते ही इस्तीफा देंगे हमारे मंत्री

पिछले कुछ समय से लगातार केंद्र सरकार को निशाने पर ले रही शिवसेना ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. शिवसेना ने कहा कि लोग मध्यावधि चुनावों के लिए तैयार हैं. वहीं शिवसेना ने यह भी कहा कि शिवसेना के मंत्री अपना पद छोड़ने के लिए तैयार है, उन्हें बस उद्धव ठाकरे के आदेश का इंतजार है. हाल ही में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भी समर्थन वापिस लेने के मुद्दे पर महाराष्ट्र सरकार को आगाह किया था.शिवसेना ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा, कहा- इशारा मिलते ही इस्तीफा देंगे हमारे मंत्री

 बाथरूम में ना झांके पीएम
NDTV में छपी खबर के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर रेनकोट अटैक पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम को अन्य लोगों के बाथरूम में झांकना बंद करना चाहिए और विपक्ष को कुंडली देख लेने की धमकी देना भी बंद करना चाहिए.
शिवसेना प्रवक्ता मनीषा कायंदे ने कहा कि बीजेपी लगातार अपनी पार्टी में दागी लोगों को शामिल कर रही है, वहीं उन्होंने कहा कि शिवसेना महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के कामकाज के तरीके से भी नाराज है. उन्होंने कहा कि लोग बीजेपी से ऊब गए हैं. शिवसेना ने महाराष्ट्र सीएम की प्रचार के दौरान उपयोग की भाषा को भी शर्मनाक बताया.

जुदा हुई राहें..
गौरतलब है कि देश की सबसे बड़ी नगरपालिका में इस बार बीजेपी और शिवसेना अलग- अलग चुनाव लड़ रही हैं. हालांकि राज्य और केंद्र में दोनों का गठबंधन मौजूद है. बीजेपी 227 सीटों वाली बीएमसी में 114 सीटें मांग रही थी. लेकिन शिवसेना 60 से ज्यादा सीटें देने को तैयार नहीं थी. जब बात नहीं बनी तो शिवसेना ने अकेले ही चुनाव लड़ने का ऐलान किया. बाद में बीजेपी ने भी 195 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी. इसके बाद से दोनों पार्टियों मे जुबानी जंग जारी है. बीएमसी चुनावों के लिए 21 फरवरी को वोट डाले जाएंगे. नतीजे 23 फरवरी को आएंगे.

Back to top button