बड़ी खबर: नोएडा ESI अस्पताल में लगी भीषण आग, दमकल की 3 गाड़ियां मौके पर

दिल्ली-एनसीआर में एक ही दिन में आग लगने की दूसरी घटना सामने आई है. इस बार आग नोएडा सेक्टर-24 के ईएसआई अस्पताल में लगी है. आग बुझाने के लिए दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं.

नोएडा से पहले दिल्ली के पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया की एक फैक्ट्री में आग लग गई. मौके पर दमकल की 30 गाड़ियां पहुंच गई हैं. आग बुझाने की कोशिश जारी है. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई.

अब नोएडा सेक्टर-24 के ईएसआई अस्पताल में लग गई है. आग बुझाने के लिए दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. आग लगने का कारण अभी साफ नहीं है. हाालंकि, किसी भी जनहानि की सूचना नहीं है.

यह भी पढ़ें: एक और मंजिल बड़ा बनेगा राम मंदिर, मॉडल में बढ़ी…

पटपड़गंज आग में 1 की मौत

पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया की एक प्रिंटिंग फैक्ट्री में आज गुरुवार सुबह आग लग गई. आग बुझाने के लिए दमकल की 30 गाड़ियां मौके पर पहुंची. दमकल अधिकारियों की मानें तो एक व्यक्ति को बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस फैक्ट्री में प्रिंटिंग का काम होता था.

पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया पूर्वी दिल्ली का बड़ा औद्योगिक इलाका है. आनंद विहार से सटे इस इंडस्ट्रियल इलाके में कई इंडस्ट्रियल यूनिट हैं. जहां हजारों लोग काम करते हैं.

Back to top button