बॉलीवुड में इंट्री से पहले सैफ की बेटी सारा ने इन 3 बड़े स्टार से लिया पंगा

बॉलीवुड में कई स्टार किड्स एंट्री लेने के लिए तैयार हैं. इसमें सबसे पहला नाम सैफ अली खान-अतृमा सिंह की बेटी सारा का है. सारा फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म के लिए सारा ने बी टाउन के तीन बड़े स्टार्स के साथ पंगा ले लिया है.

बॉलीवुड में इंट्री से पहले सैफ की बेटी सारा ने इन 3 बड़े स्टार से लिया पंगासारा ने सलमान खान की फिल्म छोड़ दी है. इस फिल्म से सलमान के जीजा आयुष की बॉलीवुड में एंट्री होने वाली थी. खबरों की मानें तो सारा ने अपनी दूसरी फिल्म एकता कपूर के साथ साइन कर ली है. सलमान खान ने अभी इस खबर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन सारा के इस कदम से कहीं न कहीं सलमान उनसे गुस्सा हो सकते हैं.

इससे पहले भी सारा ने सनी देओल के ऑफर को ठुकरा दिया था. सनी उन्हें अपने बेटे करण देओल के अपोजिट फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ में लेना चाह रहे थे लेकिन सारा ने बॉलीवुड डेब्यू के लिए अभिषेक कपूर की फिल्म को चुना. वहीं सारा के फिल्म सेलेक्ट करने से पहले खबरें आई थीं कि वो करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2’ से डेब्यू करेंगी लेकिन फिल्म में दो लीड हीरोइन की वजह से सारा ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया. 

दूसरी तरफ आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ के लिए भी सारा अली खान का नाम सामने आया था. लेकिन बात आगे बढ़ नहीं पाई. वहीं खबरें ये भी थीं कि सारा रितिक रोशन की फिल्म से डेब्यू करेंगी लेकिन सारी बातें अफवाह बन गईं जब सारा ने सभी बड़े स्टार्स को छोड़कर सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म करने का फैसला लिया.

अब देखना ये होगा कि अपने इस व्यवहार के साथ सारा बॉलीवुड में कैसे सरवाइव कर पाएंगी. सनी को तो वो नाराज कर ही चुकी हैं, इन स्टार्स के गुस्से से वो कैसे निपटेंगी देखना मजेदार होगा.

Back to top button