बॉयफ्रेंड के साथ पकड़ी गई लड़की, पिता ने देखा और फिर…

राजस्थान में पिता और बेटी के बीच पवित्र रिश्ते, सम्मान और अभिमान को ठेस पहुंचाती शक, अपमान के बाद खूनी अंजाम वाली एक दर्दनाक कहानी सामने आई है. मामला राजधानी जयपुर के मनोहरपुरा थाना क्षेत्र को है. यहां एक 18 साल की लड़की ने अपने ही पिता की बेरहमी से हत्या कर डाली. रात में सोए 45 वर्षीय कल्लूराम पर बेटी कृष्णा ने हथौड़े से इतने ताबड़तोड़ वार किए कि उसका सिर चकनाचूर हो गया. बेटी के हाथों पिता की यह हत्या बुधवार रात को हुई. हत्या के बाद बेटी कृष्णा अपने भाई के साथ सो गई थी और किसी को पता नहीं था कि उसी ने हत्या की है. 

बेटी ने पिता की बेरहमी से की हत्या

बॉयफ्रेंड के साथ पकड़ी गई लड़की, पिता ने देखा और फिर...पुलिस के अनुसार कृष्णा और उसका भाई अपने बड़ोदिया गांव स्थित घर में रोजाना की तरह सो रहे थे. पिता भी घर पर थे. वारदात के समय कृष्णा की मां पड़ोस के घर किसी कार्यक्रम में गई हुई थी. इसी दौरान भाई को सोए हुए छोड़ कृष्णा पिता के पास पहुंचती है और हथौड़े से ताबड़तोड़ वार करते हुए मौत के घाट उतार देती है. 

पुलिस के अनुसार कृष्णा का किसी लड़के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसकी खबर पिता कल्लूराम को लग गई. दोनों को एक साथ आपत्तिजनक स्थित में देखकर उन्होंने कृष्णा पर पाबंदियां लगा दी. पूछताछ में सामने आया कि प्रेम प्रसंग को लेकर कल्लूराम ताने मारने लगे थे. इन्हीं तानों से परेशान होकर उसने हत्या का खौफनाक कदम उठाया. 

पुलिस के अनुसार कृष्णा तानों से तंग आकर पिता को रास्ते से हटाने का प्लान बना चुकी थी. अब उसके बीच में मां आ रही थी लेकिन घटना की रात मां के किसी कार्यक्रम में जाने पर यह राह भी आसान हो गई. उसने वारदात को अंजाम देने के लिए भाई और पिता के गहरी नींद में सोने का इंतजार किया. भाई के सोने के बाद कृष्णा उठी और पिता के पास पहुंच कर हथौड़े से सिर पर जोरदार वार किए. एक… दो… तीन… कई वार किए और कल्लूराम के ढेर हो जाने तक ताबड़तोड़ वार करते रही. 

पिता को मौत के घाट उतार कृष्णा चुपचाप वापस अपने कमरे में लौटी. वहां पहले से सो रहे भाई के पास ऐसे सोई जैसे उसे कुछ पता ही नहीं हो. सुबह कल्लूराम की हत्या पर घर में कोहराम मच गया. पुलिस ने जांच शुरू की लेकिन लूट या रंजिश जैसी कोई बात सामने नहीं आने पर ये हत्या गुत्थी बन कर रह गई. आखिर पुलिस ने वारदात के दूसरे दिन शुक्रवार को मामले का पर्दाफाश करते हुए पिता की हत्या करने के आरोप में उसकी पुत्री को गिरफ्तार कर लिया.

Back to top button