बेटी ने पिता पर लगाया रेप करने का आरोप, पानी में देता था नशीला पदार्थ

राजधानी में बाप-बेटी के रिश्ते को तार-तार कर देने वाली एक मामला सामने आया है। जहां बेटी ने यौन उत्पीड़न का आरोप अपने बाप पर लगाया है। दरअसल, पटना में शनिवार देर रात यौन उत्पीड़न का मामला लेकर एक बेटी थाने पहुंची और अपने पिता पर ही आपत्तिजनक हरकत करने का आरोप लगाया। किशोरी ने पूरे शरीर पर जख्म के निशान पुलिस को दिखाए। लड़की की उम्र महज 14 वर्ष है। आरोपी पिता बिहटा के इलाहाबाद बैंक में मैनेजर के पोस्ट पर नियुक्त है।

बेटी ने पिता पर लगाया रेप

पीड़िता की मानें तो बैंक मैनेजर होने के बावजूद उसके पिता ने उसे स्कूल नहीं भेजा। किशोरी ने पिता के उत्पीड़न से तंग आकर गर्दनीबाग थाने में मामल दर्ज करवाया, जिसे देखते हुए गर्दनीबाग थाना के प्रभारी ने मामले पर संज्ञान लेते हुए आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया। जबकि आरोपी पिता ने इस मामले को नकारते हुए बताया कि उन्होंने अपनी बेटी के साथ कोई गलत काम नहीं किया है।

बता दें कि बैंक मैनेजर ने दो शादियां की थी और दोनों पत्नियों की मौत हो गई। जिसके बाद किशोरी घर पर हमेशा अकेली रहती थी। इधर, मामले को देखते हुए प्रभारी एसएसपी चंदन कुशवाहा ने बताया कि लड़की के बयान पर आरोपी पिता पर यौन शोषण और पॉस्को एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। आरोपी पिता को गिरफ्तार किया गया है। मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि होने पर अन्य धाराएं जोड़ी जाएंगी। लड़की को रिमांड होम में रखा गया है।

किशोरी ने बताई आपबीती
रविवार दोपहर एक बजे 13 वर्षीय किशोरी रोते हुए हुए गर्दनीबाग थाने में घुसी। वह काफी सहमी थी। कांप रही थी और कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं थी। शरीर पर जख्म के निशान देख पहले मामला मारपीट का लग रहा था। बच्ची को जब थाना प्रभारी ने महिला काउंसलर के पास भेजा तो फिर उसने अपने साथ हुए अत्याचार की आपबीती सुनाई।

बेटा जब अपनी मां के कमरे में पहुंचा दोस्त के साथ बिस्तर पर थी मां, फिर जो हुआ…!

पानी में देता था नशीला पदार्थ
पीड़िता ने बयान दिया कि आरोपित बैंक मैनेजर उसे अपने कमरे में ही बेड पर सुलाता था। करीब पांच माह पूर्व पिता ने रात में उसे पानी में नशीला पदार्थ देकर पिलाया था। जब सुबह वह सोकर उठी तो शरीर में दर्द था और कपड़े भी अस्त व्यस्त थे। जब उसने अपनी पीड़ा पिता को बताई तो वह पिटाई करने लगा। इसके बाद हर दो-तीन दिन पर कुकर्मी पिता पानी में नशीला पदार्थ देकर उसका यौन शोषण करने लगा।

कंबल लपेटकर सोती थी किशोरी
पुलिस को बताया कि उसे किसी से मिलने जुलने की इजाजत नहीं थी। पिता की हरकतों से परेशान होकर हर रात वह अपने शरीर को कंबल से बांधकर सोती थी, लेकिन सुबह कंबल खुला रहता था। पुलिस की मानें तो उसके हाथ, पैर, पीठ, चेहरे सहित शरीर के कई हिस्सों पर गहरे जख्म के निशान हैं। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पिता पर आइपीसी के 323, 354 के तहत कार्रवाई करते हुए पॉस्को एक्ट के तहत कार्रवाई की।

नही देखा स्कूल का मुंह 
पीड़िता ने बताया कि उसने कभी स्कूल का मुंह तक नहीं देखा है। जब वह पिता से स्कूल में दाखिला कराने को कहती तो उसके कपड़े उतारकर पिटाई करने लगते। रात में दूसरे कमरे में नहीं सोने देते। कई बार पहनने के लिए कपड़े तक नहीं देते थे। मकान के फस्र्ट फ्लोर पर बच्ची के बड़े पापा रहते हैं। जब भी वह अपने बड़े पापा के घर जाती तो भी उसकी वहशी पिता उसकी पिटाई करता था। उसको पिटता देख उसके बड़े पापा भी घर पर नहीं बुलाते थे। इस वजह से वह घर की चारदीवारी में ही घुट कर रह जाती थी।

बोली बेटी, मेरी हत्या भी कर सकते थे पापा 
पीडि़ता ने बताया कि शुक्रवार को वह अपनी बड़ी मम्मी के पास चली गई थी। जब पिता घर आया तो कमरे में उसकी डंडे से पिटाई की। फिर उसे किचन में बंद कर दिया जहां उसे चूहों से कटवाता था। पीड़िता ने बताया कि पिता अकसर किसी महिला से फोन पर बात करते थे। महिला बोलती थी की बेटी को जान से मार दो तो तुमसे शादी कर लेंगे। 

 

Back to top button