बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कर दी बहुत बड़ी गलती, दर्ज हो गई शिकायत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ यूपी के साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है। नसीमुद्दीन का कहना है कि संबित पात्रा ने उनकी छवि खराब करने की कोशिश की है।

बुधवार को संबित पात्रा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसके बाद नसीमुद्दीन ने दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इस वीडियो को शेयर करते हुए संबित ने दावा किया कि यूपी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन 2017 में बसपा में रहने के दौरान मुसलमानों के बीच जाकर भड़काऊ भाषण दे रहे थे लेकिन ट्रोलर्स ने संबित पात्रा को ट्रोल करते हुए बताया कि जो शख्स वीडियो में दिख रहा है वह नसीमुद्दीन नहीं बल्कि सपा के नेता माविया अली हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओर एमएलसी नसीमुद्दीन ने यूपी के डीजीपी, लखनऊ के एसएसपी ओर हजरतगंज स्थित साइबर सेल को पत्र लिखकर शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा है कि संबित पात्रा ने उनकी छवि खराब करने की कोशिश की है। उन्होंने कभी भी इस तरह की भाषा का प्रयोग नहीं किया है और इस वीडियो में वह नहीं हैं। ऐसे में दोनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

नसीमुद्दीन ने कहा कि ऐसी भाषा का प्रयोग मैंने पूरे राजनीतिक जीवन में कभी नहीं किया है। ये लोग मेरे खिलाफ साजिश कर रहे हैं। इस मामले में कार्रवाई होनी चाहिए। मैंने तारिक और संबित को ईमेल भी किया है कि ये वीडियो मेरा नहीं है इसके बावजूद उन्होंने अभी तक डिलीट नहीं किया।

Back to top button