बीजेपी नेता का बड़ा बयान- अगर हमारे कार्यकर्ताओं पर हुआ हमला, तो घर में घुसकर आंख निकाल लेंगे

केरल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या को लेकर बीजेपी राज्य की लेफ्ट सरकार के खिलाफ आक्रामक हो गई है. राज्य में कार्यकर्ताओं की हत्याओं की घटना के विरोध में बीजेपी 15 दिनों की ‘जन रक्षा यात्रा’ निकाल रही है. इसी बीच बीजेपी की एक नेता का विवादित बयान सामने आया है.

बीजेपी नेता का बड़ा बयान- अगर हमारे कार्यकर्ताओं पर हुआ हमला, तो घर में घुसकर आंख निकाल लेंगेघर में घुसकर आंख निकाल लेंगे

बीजेपी की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडे ने राज्य में बीजेपी कार्यकर्ताओं को हिंसा का शिकार बनाए जाने पर आंख निकालने लेने की धमकी दी है. उन्होंने कहा, ‘हमने मार्च की शुरुआत इसलिए की है कि आने वाले समय में अगर हमारे कार्यकर्ताओं को इस तरह से आंख दिखाने की कोशिश होगी तो हम घर में घुसकर आंख निकाल लेंगे, यह तय बात है.”

स्मृति ईरानी भी हुई थीं हमलावर

इससे पहले शनिवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राज्य की लेफ्ट सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि केरल की सीपीएम सरकार ने केरल जैसे खूबसूरत राज्य को राजनीतिक कब्रिस्तान बना दिया. उन्होंने कहा कि सीपीएम सोचती है कि वो हिंसा कर हमें डरा सकती है, लेकिन बीजेपी सिर कटवा सकती है लेकिन सिर झुका नहीं सकती. हमने देश बचाने के लिए लड़ाई करने की कसम खाई है. बीजेपी कार्यकर्ता देश में बने सभी सीपीएम ऑफिस जाकर उन्हें उनके द्वारा की गई हिंसा की याद दिलाएगी. स्मृति ने कहा कि हमने अपने कदम आगे बढ़ा दिए हैं और अब हम पीछे नहीं हटेंगे. जिन्होंने अपनी जान गंवाई है हम उन्हें न्याय दिलाने के लिए लड़ेंगे.

बीजेपी के कई बड़े नेता मैदान में

बता दें कि राज्य में जन रक्षा यात्रा कर बीजेपी लेफ्ट पर लगातार हमले कर रही है. साथ ही, राज्य के पार्टी कार्यकर्ताओं के अंदर जोश भरने की भी कोशिश की जा रही है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने तीन अक्तूबर मंगलवार को केरल के कन्नूर जिले के त्रिवेंद्रम तक की राज्यव्यापी पदयात्रा का आगाज किया था. इसके बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मोर्चे की अगुवाई की. इस यात्रा में गिरिराज सिंह, धर्मेंद्र प्रधान, अनंत कुमार और राजवर्धन सिंह राठौर, वीके सिंह और अन्य मंत्री अलग-अलग दिन शामिल होंगे.

Back to top button