मोदी को टक्कर देगा विपक्ष का यह धांसू प्लान, साथ आये ये दो जानी-दुश्मन

लखनऊ। विपक्ष हर मुमकिन कोशिश कर रहा है कि जससे वो भाजपा को 2019 के चुनाव में हरा सके। इसके लिए विपक्षी पार्टियों ने एकजुट होने की भी अपील की है और लग रहा है कि इसके लिए कोशिशें भी शुरू हो चुकी हैं। पार्टियां अपने मतभेद भुलाकर भाजपा को पछाड़ने की जुगत में हैं। शायद इसीलिए पहली बार मायावती के पोस्‍टर में धुर विरोधी सपा नेता अखिलेश यादव की तस्‍वीर भी दिखने लगी है।

देखे वीडियो: कैसे महिला ने सबके सामने शाहरुख़ खान को जड़ा भन्नाटेदार थप्पड़, देखने वाले भी…

दरअसल 27 अगस्‍त को पटना में लालू प्रसाद यादव की राजद ने विपक्ष को एकजुट करने के मकसद से एक बड़ी रैली का आयोजन कर रखा है। इसमें बड़े विपक्षी नेताओं की जुटान एक मंच पर तय है। इस रैली में अखिलेश यादव भी शिरकत करने पहुंच रहे हैं।

इसी सिलसिले में बसपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्‍टर जारी किया है। इसमें मायावती के साथ पहली बार अखिलेश यादव का फोटो भी दिख रहा है। हालांकि मायावती इस रैली में नहीं पहुंचेंगी लेकिन बीएसपी के वरिष्‍ठ नेता सतीश चंद्र मिश्रा शामिल होंगे।

अभी-अभी: पुतिन ने कहा- 24 घंटे में डोकलाम से अपनी सेना हटाए चीन, भारत पर अवैध…!

इनके अलावा इस पोस्‍टर में राजद नेताओं लालू प्रसाद यादव और तेजस्‍वी यादव, नीतीश कुमार के बीजेपी से हाथ मिलाने के बाद बगावती तेवर अपनाने वाले शरद यादव और पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी की तस्‍वीरें हैं।

हालांकि जब मीडिया में इस पोस्‍टर की चर्चा शुरू हुई तो इसे सोमवार सुबह हटा लिया गया।

Back to top button