बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, सपा नेता शिवपाल यादव को बीजेपी में लाने का कोई विचार नहीं

नई दिल्ली: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव के पार्टी में शामिल होने की सभी अटकलों पर आज पूर्णविराम लगा दिया. शाह ने लखनऊ में मीडिया से बातचीत में साफ कहा कि शिवपाल यादव के पार्टी में आने पर कोई विचार नहीं चल रहा है.  अमित शाह ने कहा कि न तो शिवपाल यादव ने पार्टी से संपर्क किया है न ही पार्टी ने उनसे किसी प्रकार से संपर्क किया है.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, सपा नेता शिवपाल यादव को बीजेपी में लाने का कोई विचार नहीं

बता दें कि शिवपाल यादव राज्य में हुए विधानसभा चुनाव से पहले ही भतीजे और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के बेटे अखिलेश यादव के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंक चुके थे. याद दिला दें कि चुनाव पूर्व ही मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव एक खेमे का नेतृत्व कर रहे थे और अखिलेस यादव और अन्य एक खेमे का. बाद में अखिलेश यादव ने पार्टी अध्यक्ष पद पर कब्जा जमाया और चुनाव आयोग में भी पार्टी चुनाव चिह्न की लड़ाई भी जीती. राज्य में हुए चुनाव में पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा था और बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आ गई थी. 

ये भी पढ़े: अभी अभी: पीएम मोदी के करीबी दिग्गज नेता हुआ कांग्रेस में शामिल,तो कांग्रेस ने थमा दी पूरी कमान

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज कल यूपी के दौरे पर हैं. वह अभी से मिशन 2019 में लग गए हैं. उन्होंने आज मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि नोटबंदी से अरबों का कालाधन सामने आया. उन्होंने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार के तीन साल हो गए और हमारे विरोधी भी हम पर एक भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा पाए हैं.

उन्होंने कहा कि देश की जनता बहुत बड़ा परिवर्तन महसूस कर रही है. आज सरकार की उपलब्धियां गिनवाने का मेरे पास वक़्त नहीं. अमित शाह ने दावा किया कि मोदी सरकार ने 3 साल में 50 ऐसे काम किए जो महत्वपूर्ण हैं.

हमसे पहले कांग्रेस की 10 साल की सरकार में भ्रष्टाचार हुआ. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि यूपीए की सरकार में 12 लाख करोड़ के घोटाले हुए. लेकिन अब जब केंद्र में बीजेपी की सरकार है तब यूपी में 13 हज़ार गांवों तक बिजली पहुंचाने का काम पूरा हुआ है.

Back to top button