बिधनू में चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर दो लाख का माल किया पार….

बिधनू सागरपुरी में दारोगा के पुत्र की मोबाइल दुकान का शटर तोड़कर चोरों ने नगदी समेत दो लाख का माल पार कर दिया। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर कैद हो गई। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों को पकडऩे का प्रयास कर रही है।

पहाड़पुर निवासी दारोगा रामनरेश सिंह सेंगर हरदोई में तैनात हैं और उनकी पार्षद पत्नी मेनका सिंह सेंगर परिवार के साथ गांव में रहती हैं। बड़े बेटे अभिनव ने सागरपुरी रोड पर सुरेंद्र सिंह की मार्केट में मोबाइल की दुकान खोल रखी है। सोमवार देर रात दो चोर दुकान का शटर तोड़कर दुकान में घुसे। चोर दुकान से नकदी और मोबाइल फोन उठा ले गए। पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कमरे में कैद हो गई। सुबह शटर टूटा देख स्थानीय लोगों ने पार्षद मेनका सेंगर को सूचना दी। मौके पर बेटे संग पहुंची पार्षद ने बताया कि दुकान के लॉकर में रखे 35 हजार रुपये और दो लाख की कीमत के मोबाइल चोरी हुए हैं।

सीसीटीवी कैमरे में नजर आया ये

सीसीटीवी फुटेज में एक चोर ने सिर पर हेलमेट लगा रखा था, दूसरे ने मफलर से चेहरा छिपा रखा था। एक साथी दुकान के बाहर कुछ दूरी पर बाइक के पास खड़ा होकर आने जाने वालों पर नजर रखे था। दुकान के अंदर हेलमेट लगाए चोर मोबाइल से टार्च दिखा रखा था। दूसरा नकाबपोश साथी लॉकर तोड़कर नगदी समेत कीमती मोबाइल समेटकर झोले में भर रहा था। करीब 15 मिनट चोर दुकान में रुके चोर माल समेट कर निकल गए। थाना प्रभारी सुखराम सिंह रावत ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

Back to top button