बाहुबली इस साल कर सकते हैं शादी, जानिये कौन बनेगी इनकी लाइफ पार्टनर

बाहुबली और बाहुबली 2 के रिलीज होने के बाद अब प्रभास काफी छा गए हैं। आमिरखान ,शाहरुखान, और सलमान खान को पीछे छोड़कर ‘ प्रभास’ अब नए सुपरस्टार बन गए हैं। बाहुबली2 में प्रभास की एक्टिंग के साथ-साथ दर्शक उनके लुक्स पर भी फिदा हैं। किंतु क्या आप ये जानते हैं कि जिन पर सारी दुनिया फिदा हैं, वो जल्दी किसी और के होने वाले हैं।

बाहुबली इस साल कर सकते हैं शादी, जानिये कौन बनेगी इनकी लाइफ पार्टनर

ये भी पढ़े: OMG: बच्चे को जन्म देती इस मां का वीडियो इन्टरनेट पर हुआ सुपर हिट

एक हिंदी website के अनुसार प्रभास इस साल दिसंबर महीनें में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आपको बता दें कि प्रभास की होने वाली वीवी ना तो कोई एक्ट्रेस हैं और ना हीं वो फिल्मी बैकग्राउंड से हैं।खबरों के अनुसार प्रभास की होने वाली वीवी इंजीनियरिंग स्टूडेंट हैं और प्रभास से 13 साल छोटी हैं। दोनों के परिवारवालो ने मिलकर ये रिश्ता तय किया।रिपोर्ट्स के अनुसार प्रभास अरेंज मैरिज करने वाले हैं। किंतु अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है, ये तो तभी पता चलेगा जब प्रभास अथवा उनके घर वाले कोई ऑफिशयल स्टेटमेंट देते हैं।

आपको बता दें प्रभास ने बीटेक किया है और वो businessman बनना चाहते थे, परंतु किस्मत उन्हें फिल्मी जगत में ले आई।
रिपोर्ट के अनुसार, ‘प्रभास ने बाहुबली-2 की वजह से 3 साल तक कोई अन्य फिल्म साइन नहीं की। इस रोल के लिए प्रभास ने किक-बॉक्सिंग, तलवारबाजी और हॉर्स राइडिंग की ट्रेनिंग ली। आप जानकर हैरान होगे कि अपनी बॉडी बनाने के लिए प्रभास ने करीब डेढ़ करोड़ रुपए खर्च किए।किंतु अब ये देखना है कि आखिर प्रभास की क्या मर्जी है.

Back to top button