महाराष्ट्र: बाढ़ पीड़ितों के लिए लता मंगेशकर-आमिर खान का डोनेशन, दोनों ने दी इतनी रशिया

देशभर के कई राज्य बाढ़ से प्रभावित हैं. इनमें महाराष्ट्र के कुछ इलाके भी शामिल हैं. महाराष्ट्र के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने CM राहत कोष की पहल की है. मुख्यमंत्री को इस पहल के जरिए बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए फंड इकट्ठा करने में मदद मिल रही है.

पीड़ितों की मदद के लिए बॉलीवुड सेलेब्स भी आगे आगे आ रहे हैं. आमिर खान और लता मंगेशकर ने सीएम राहत कोष में डोनेशन दी है. मंगलवार को महाराष्ट्र के सीएम फडणवीस ने ट्वीट पर आमिर खान और लता मंगेशकर की ओर से की गई मदद की जानकारी दी.

आमिर खान ने 25 लाख और लता मंगेशकर ने 11 लाख रुपये आर्थिक मदद दी. सीएम फडणवीस ने आमिर खान और लता मंगेशकर को ट्वीट कर मदद के लिए शुक्रिया कहा.

तो इसलिए पाकिस्तान ने UN से की प्रियंका चोपड़ा को इस पद से हटाने की मांग

सीएम राहत कोष में मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज ने भी 5 करोड़ रुपये दान दिए हैं. पिछले दिनों अमिताभ बच्चन की तरफ से बाढ़ पीड़ितों के लिए 51 लाख रुपये की मदद दी गई.

बता दें कि महाराष्ट्र के सांगली, कोल्हापुर और सतारा बाढ़ से सबसे ज्यादा प्रभावित रहे. राज्य सरकार ने बाढ़ पीड़ितों के लिए 6800 करोड़ से ज्यादा के राहत पैकेज का ऐलान किया है. बाढ़ की वजह से लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. बाढ़ प्रभावित इलाकों में जान-माल का काफी नुकसान हुआ है.

Back to top button