बागी में बिकिनी लुक पर खुलकर बोलीं श्रद्धा

shraddha-kapoor-56e56d39a11c5_l (1)एजेन्सी/मुंबई।फिल्म बागी का हाल ही ट्रेलर लॉन्च हुआ। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। दोनों से फिल्म को लेकर बातचीत हुई। दोनों बचपन के दोस्तों ने खोल दिए एक-दूसरे के छुपे राज…

स्कूल फ्रैंड श्रद्धा के साथ रोमांस करना कैसा रहा?

यह कम्फर्टेबल था। हम बचपन से दोस्त हैं और एक ही स्कूल में गए। मैं उनकी पहली ही फिल्म से उनका फैन हूं। वर्कशॉप के दौरान उनके साथ स्क्रिप्ट पढऩा  काफी मजेदार होता था। ऑफस्क्रीन हम काफी मस्ती करते थे…बातें और नाचना।

 क्या आप असल जिंदगी में बागी हैं?

 नहीं, असल में मैं बागी नहीं हूं। मेरा जिस पर विश्वास है, उसके साथ खड़े रहता हूं और इसके लिए यदि मुझे बागी बनना पड़े तो क्यों नहीं?

Tiger Lip Lock

असल जिंदगी में आप किसके लिए बागी हैं?

 मेरी मां के लिए।

आपके पापा जैकी श्रॉफ भी अपने समय में बागी रहे हैं। आप क्या सोचते हैं कौन सबसे बड़ा बागी है?

वे अब भी बागी हैं। मैं अपने हाथ नीचे करता हूं वे बड़े बागी हैं। यहां किसी तरह की तुलना नहीं है।

आपके एक्शन सीन की काफी चर्चा रहती हैं। क्या हम कह सकते हैं कि एक्शन आपका जोनर है?

मुझे किसी भी वर्ग में डालना अभी जल्दबाजी होगा। मैं सब करने की कोशिश कर रहा हूं और बागी में मैंने थोड़ा बहुत सब किया है। रोमांस फिल्म का महत्वपूर्ण हिस्सा है और श्रद्धा के साथ कम्फर्ट लेवल था।

क्या असल जिंदगी में कभी किसी को मारा है?

कभी नहीं, मैं फिल्म में जो हूं असल जिंदगी में उससे उलट हूं। दरअसल, कॉलेज में मैं ज्यादा त्रस्त रहता था, लेकिन मैं काफी तेज भागता था और मैं हमेशा भाग जाया करता था। मैं इस फिल्म का शुक्रगुजार हूं, क्योंकि इसके जरिए मैंने एक्शन में काफी कुछ सीखा है।

बागी आपकी डेब्यू फिल्म हीरोपंती के दो साल बाद रिलीज हो रही है। इतना लम्बा गैप क्यों?

मैं जल्दी में नहीं था। मैं हीरोपंती के रिजल्ट और प्रतिक्रिया से खुश था। दिमाग में यह रखते हुए कि मुझसे कोई उम्मीदें नहीं हैं। दूसरी फिल्म पहली से ज्यादा महत्वपूर्ण है। मैं सही निर्णय लेने के लिए पूरा समय लेना चाहता था।

 

फिल्म में आपने बिकिनी भी पहली ही बार पहनी है।

 हां, यह पहली बार है जब मैंने बिकिनी पहनी है। हमने इसे क्रबी में शूट किया और यह खूबसूरत सीक्वेंस था।

 टाइगर और आप में से बड़ा बागी कौन है?

टाइगर निश्चित रूप से बड़ा बागी है…सकारात्मक रूप से। आप देखेंगे कि उन्होंने कितने पैशन से काम किया है। वे अपने काम में काफी फोकस्ड हैं।

 अपने बचपन के दोस्त के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा?

टाइगर और मैं एक ही स्कूल में पढ़ते थे, जिसके साथ आप स्कूल में थे उसी के साथ फिल्म में काम करना मजेदार है। मैं टाइगर से पूछती थी क्या उन्हें विश्वास होता है कि हम साथ में फिल्म कर रहे हैं। मैं स्कूल के समय से ही उनकी फैन थी, क्योंकि वे काफी पैशन के साथ बास्केटबॉल खेला करते थे। वे एनर्जी से भरे और फोकस रहने वाले लड़के थे।

Back to top button