बदले लड़की के तेवर, पति को छोड़ बॉयफ्रेंड संग किया ऐसा काम….

इस मामले में मायके आई विवाहिता ने अपने पति के साथ जाने से इंकार कर दिया और विवाहिता अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी तो इसको लेकर हंगामा हो गया. वहीं इस मामले में पुलिस ने तीनों का शांति भंग में चालान किया है. मिली खबरों के मुताबिक़ जसपुर के एक मोहल्ले की निवासी एक महिला की शादी बिजनौर हुई थी और विवाहिता एक बच्चें की माँ होते हुए भी अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है.

खबरें हैं कि वह कुछ दिन पहले अपने मायके आई थी और बीते सोमवार को विवाहिता का पति उसे लेने आया तो विवाहिता ने पति पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए साथ जाने से इंकार दिया. इसी के साथ महिला ने अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद की लेकिन पति इस बात से मना करता रहा. वहीं जब मामला बढ़ने गए तो विवाहिता, उसका पति और प्रेमी तहसील पहुंच गए.

उसके बाद विवाहिता को रखने के नाम पर तीनों आपस में भिड़ गए. खबरें हैं कि इस दौरान एसडीएम कार्यालय में यातायात को लेकर हो रही बैठक में बैठे बाजार चैकी इंचार्ज जीएस अधिकारी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच गए और उन्होंने तीनों को कोतवाली लाने का काम किया. वहीं इस मामले में जीएस अधिकारी ने बताया कि ”विवाहिता अपने पति के साथ रहना नहीं चाहती है. शांति भंग करने पर तीनों का चालान किया है.”

Back to top button