फोन पर फूट-फूटकर रोए थे मुलायम, मचे घमासान पर मांगी थी मदद: जयंत चौधरी

राष्ट्रीय लोकदल के महासचिव जयंत चौधरी ने कहा कि सपा व बीजेपी नें मिलकर प्रदेश में अपना हित साधने के लिए सांप्रदायिक दंगे कराए। बीएसपी का मतलब भूमि सेल पार्टी और बीजेपी का मतलब बहुत झूठी पार्टी है। रैली में जयंत चौधरी ने मुलायम सिंह यादव के बारे में बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि जब सपा में फूट पड़ी थी, तब मुलायम सिंह ने चौ. अजित सिंह को फोन किया और फूट-फूटकर रोए।

ये भी पढ़े:-यूपी चुनाव: शाह ने मेरठ में स्‍थगित की पदयात्रा, अखिलेश और राहुल पर बरसे
फोन पर फूट-फूटकर रोए थे मुलायम, मचे घमासान पर मांगी थी मदद: जयंत चौधरी

उन्होंने कुनबे में मचे घमासान को शांत कराने के लिए मदद मांगी थी। रालोद पर गठजोड़ का आरोप लगता है, लेकिन तब भी चौ. अजित मदद के लिए मुलायम के पास चले गए। अखिलेश यादव क्वालीफाई हैं। वे घर में सबसे लड़े, जो मदद करने पहुंचे, उनसे भी लड़े। ये कोई क्वालीफिकेशन नहीं होती है।

उन्होंने कहा कि आम बजट में लोगों की उम्मीद टूट गई, रेवड़ी तो दूर नमकीन भी नहीं मिली। जयंत चौधरी गुरुवार को सिकंदराबाद के खुर्जा रोड स्थित पार्टी प्रत्याशी आशा यादव के समर्थन में चुनावी जनसभा को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। 

रालोद महासचिव जयंत चौधरी ने कहा कि बीजेपी व सपा ने सोची समझी राजनीति के तहत कैराना व मुजफ्फरनगर समेत आसपास विभिन्न स्थानों को दंगों की आग में झोंका। पलायन कोई मुद्दा नहीं है।

लूट, भ्रष्टाचार के साथ जहां नवजातों की मौत का आंकड़ा बढ़ा है, वहीं प्रदेश में कोई भी वर्ग सुरक्षित नहीं। प्रदेश में किसान नौजवान समेत हर तबका बेहाल है।सपा मुखिया रूठे तो कभी मन गए। बेटे को सत्ता सौपने के लिए मुखिया धष्ट्रराज बने।

‘बीएसपी मुखिया केवल बटुआ में नोट लेती हैं’

बीएसपी मुखिया केवल बटुआ में नोट लेती है। आम बजट व बीजेपी के घोषणा पत्र पर तीखे कटाक्ष करते हुए कहा कि बजट में कुछ नहीं, रेवड़ी तो दूर किसान, बेरोजगारों को नमकीन तक नहीं मिली। जाति धर्म से उठकर एकजुट होकर रालोद प्रत्याशी आशा यादव समेत को भारी जनसमर्थन देने की अपील की, ताकि प्रदेश में रालोद की सरकार बन सके।

प्रत्याशी आशा यादव ने कहा कि जिपं चेयरमैन रहते हुए उन्होंने पूरे क्षेत्र का विकास किया, जिसके लिए केन्द्रीय मंत्रालय से सम्मान मिला और अब उनके पति हरेन्द्र यादव चेयरमैन हैं। विकास ही उनकी प्राथमिकता है।

सौ दिन में मिलेगी बेरोजगारों को नौकरी, किसान के कर्ज माफ

सिकंदराबाद। रालोद महासचिव जयंत चौधरी ने सिकंदराबाद में आयोजित चुनावी जनसभा में अपनी पार्टी का घोषणा पत्र भी जारी किया। कहा कि यदि रालोद की सरकार बनी तो सौ दिन में सभी विभागों में रिक्त पदों के लिए बेरोजगारों के लिए रिक्तियां खोली जाएगी। मेरिट के आधार बिना जाति भेद के युवाओं को नौकरियां दी जाएगी।

 
 
Back to top button